31 January 2023

Sahara India उपभोक्ता खुश हो जाइए! अब मिलेगा आपका पूरा पैसा, पढ़ें – पूरी खबर..

Sahara India

डेस्क : फुलवारी शरीफ थाने में Sahara India समूह के मालिक सुब्रत राय और उनकी पत्नी सपना राय समेत चेयरमैन और प्रबंध निदेशक समेत कुल 12 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. Sahara में जमा करोड़ों रुपयों कि राशि का भुगतान नहीं होने से नाराज फुलवारी शरीफ के 250 अभिकर्ताओं और जमाकर्ताओं ने थाना में मामला दर्ज कराया है और भुगतान करने की मांग भी की है. इसको लेकर के पुलिस ने एक मामला भी दर्ज कर लिया है.

इसकी जानकारी देते हुए फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष सफिर आलम ने यह बताया कि लगभग 250 के आस पास लोगों द्वारा एक आवेदन दिया गया है. इसमें आवेदनकर्ताओं का यह कहना है कि Sahara में उन्होंने पैसा इन्वेस्ट किया था. उनकी मैच्योरिटी अब पूरी हो गयी है, लेकिन उनको उनकी मैच्योरिटी का पैसा नहीं मिल रहा है. आवेदकों ने कई स्तर से बात करने का प्रयास भी किया, लेकिन समाधान नहीं हुआ.

मामला दर्ज करने वाले शिकायत कर्ता विशाल ने बताया कि फुलवारी शरीफ में लगभग 1500 लोगों का सहारा भुगतान नहीं कर पाई है. उनकी मैच्योरिटी अब पूरी हो चुकी है और कई बार सहारा के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन भुगतान नहीं हो सका हैं. काफी दिनों के बाद फुलवारी शरीफ थाना में मामला दर्ज किया गया है. इसमें सहारा के मालिक समेत ब्रांच के मैनेजर तक को भी नामजद किया गया है. लगभग 12 लोग नामजद भी किए गए हैं.