December 7, 2022

Reliance खोल रहा 5500 पेट्रोल पंप, तुरंत करें आवेदन..

Reliance Petrol Pump

डेस्क : चाहे आप किसी बड़े शहर या छोटे शहर में हों, आपको रिलायंस पेट्रोल पंप डीलरशिप मिलनी तय है जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करती है। इस लेख में, हम विभिन्न प्रकार के रिलायंस पेट्रोल पंप डीलरशिप विकल्पों के साथ-साथ उनके संबंधित पेशेवरों और विपक्षों पर चर्चा करेंगे। हम आपको आपके क्षेत्र में विभिन्न रिलायंस पेट्रोल पंप डीलरशिप का एक सिंहावलोकन भी देंगे ताकि आप अपनी आवश्यकताओं के लिए सर्वोत्तम संभव विकल्प बना सकें।

रिलायंस पेट्रोल पंप डीलरशिप आपकी सभी पेट्रोल/डीजल जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप है। रिलायंस पेट्रोल पंप प्रतिस्पर्धी कीमतों पर शीर्ष उत्पाद और सेवाएं प्रदान करते हैं, और पेशेवरों की हमारी टीम आपके ईंधन अनुभव का अधिकतम लाभ उठाने में आपकी सहायता के लिए 24/7 उपलब्ध है। रिलायंस पेट्रोल पंपों में डीजल, अनलेडेड पेट्रोल और प्रीमियम पेट्रोल सहित विभिन्न प्रकार के ईंधन उपलब्ध हैं। वे क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नकद सहित विभिन्न प्रकार के सुविधाजनक भुगतान विकल्प भी प्रदान करते हैं। रिलायंस पेट्रोल पंपों का मानना है कि ईंधन तक पहुंच आसान और किफायती होना चाहिए, इसलिए हम ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम संभव ईंधन अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

एक पेट्रोल पंप के सफल होने के लिए बहुत सी जगह होना जरूरी है। इसमें उनके द्वारा चार्ज की जाने वाली राशि के साथ-साथ वे कहाँ स्थित हैं जैसी चीज़ें शामिल हैं। संक्षेप में, रिलायंस पेट्रोल पंप डीलरशिप खरीदने के लिए, इसकी लागत लगभग ₹70 लाख होगी। हालाँकि, यह संख्या भूमि या किराए की लागत को ध्यान में नहीं रखती है, जो अतिरिक्त हो सकती है। आपको कुछ पैसे सुरक्षा जमा का भुगतान करने की आवश्यकता है। यदि आपके पास संपत्ति के साथ कोई समस्या नहीं है तो यह जमा वापसी योग्य है।

ये भी पढ़ें   बड़े काम की है ये मामूली सिक्का - बेचने पर खुल जाएंगे किस्मत!

डीलर के स्वामित्व वाला और डीलर द्वारा संचालित आरआईएल द्वारा दी जाने वाली फ्रैंचाइज़ी का प्रकार है। एक डीलर-स्वामित्व वाली और संचालित फ्रैंचाइज़ी एक प्रकार का व्यवसाय है जहां फ़्रैंचाइजी आउटलेट पर सभी सिविल कार्यों के लिए ज़िम्मेदार है, जिसमें ड्राइववे, सीमाएं, चंदवा, बिक्री कक्ष भवन और कर्मचारियों को नियोजित करना शामिल है।

दस्तावेज

  • रुचि की अभिव्यक्ति फॉर्म (ईओआई)
  • 7/12 का बिक्री और उद्धरण भूमि दस्तावेज
  • वर्तमान सर्किल दर
  • साइट लेआउट।
  • स्थान से तस्वीरें
  • वित्तीय और व्यावसायिक क्षमता दिखाने के लिए विशिष्ट दस्तावेजों की जरुरत होती है
  • साथ ही आवेदन लागत के लिए एक डीडी भेजें

आपको बता दें कि पेट्रोलियम कंपनियां अक्सर नए ग्राहकों को खोजने के लिए अखबारों में विज्ञापन देती हैं। वे अक्सर अपने पसंदीदा स्थान के स्थान के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण कारकों का भी उल्लेख करेंगे। हालाँकि, यदि आप किसी कंपनी को प्राइम लोकेशन में एक बड़ी जगह की पेशकश कर सकते हैं, तो आपके चुने जाने की संभावना अधिक हो सकती है।