December 1, 2022

गरीबों की जागी किस्मत! जेब में पड़ा 10 का नोट बिक रहा है 3 लाख में, ऐसे उठाएं लाभ

10 rupay ka note bik raha hai khoob jyada

डेस्क : अगर आपको बचपन में पुराने नोट और सिक्के जमा करने का शौक था तो यह खबर आपको अमीर बनाने वाली है, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं। इन दिनों पुराने नोट और सिक्के ऊंचे दामों पर खरीदे जा रहे हैं, जिससे आपकी किस्मत चमक सकती है। वैश्विक बाजार में कई वेबसाइटें हैं जो 10 रुपये के पुराने नोट 3 लाख रुपये में खरीद रही हैं, कुछ शर्तों के अधीन। यदि आपका नोट सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है, तो यह खबर आपके लिए बहुत उपयोगी है।

10 के नोट पर लिखा होना चाहिए ये नंबर: अगर आपने 10 का नोट रखा है तो अब आप चंद मिनटों में करोड़पति बन सकते हैं। 10 के नोट 3 लाख रुपये में आसानी से बेचे जा सकते हैं। 10 रुपये के नोट की खूबी यह है कि इसमें आपको 786 रुपये देखने को मिलते हैं। वहीं इसके सीरियल नंबर में अगर आप 111, 222 जैसे सीरियल नंबर देखते हैं तो इसकी कीमत लाखों में है।

डिटेल्स जानें: नोट बेचने के लिए, आपको IndiaMart की वेबसाइट पर जाना होगा। आप अन्य वेबसाइटों का भी उपयोग कर सकते हैं। फिर आपको वहां पर अकाउंट बनाना होगा। आपका व्यक्तिगत विवरण भी खाते में होगा, बाद में ग्राहक इन व्यक्तिगत विवरणों के माध्यम से आपसे संपर्क करेंगे और आप इन नोटों को बेच सकेंगे।

अकाउंट बनाने के बाद आपको उस पर अपने नोट्स की तस्वीरें और डिटेल्स शेयर करनी होती हैं। जैसे ही आप इस पोस्ट को शेयर करेंगे आपकी पोस्ट उस साइट पर चलने लगेगी और फिर ग्राहक आपसे संपर्क कर सकते हैं। इस आसान प्रक्रिया से आप लाखों ऑनलाइन कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें   विवाहित जोड़ों को मिलेंगे 2.50 लाख रुपए - सरकार की इस योजना में करें अप्‍लाई..