9 February 2023

Jio लाया धमाकेदार ऑफर, 1 महीना Free पसंद न आने पर पैसे वापिस

Jio 91

डेस्क: अपने ग्राहकों की जरूरत का ख्याल Jio बराबर रखना जानता है। अपने सभी ग्राहकों के बारे में कंपनी सोचती है। इसी क्रम में कोरोना काल में जब वर्क फॉर्म होम का प्रचलन शुरू हुआ तो Jio ने ब्रॉडबैंड कनेक्शन का कार्य भी शुरू किया। Jio ब्रॉडबैंड कनेक्शन में आपको हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ 1 महीने तक मुफ्त में मिलेगा। फिर चार्ज लिया जाता है और कंपनी के चार्जेस भी बजट फ्रेंडली हैं। इसमें आपको हाई स्पीड इंटरनेट 1 महीने के लिए मुफ्त देते हैं। तो अगर आपको भी आपको भी मुफ्त इंटरनेट का लाभ उठाना है तो आप भी ये कनेक्शन लगवा सकते हैं। चलिए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल।

रिलायंस जियो के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए क जियो फाइबर को लगाया जाता हैं। ये कनेक्शन आपको हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन देता हैं। इस मुफ्त इंटरनेट कनेक्शन के लिए आपको 1500 रूपए सिक्योरिटी के रूप में जमा करने होते हैं। फिर 1 महीने तक आपको फ्री इंटरनेट मिलेगा। इस दौरान यदि आपको इंटरनेट की स्पीड बेहतर नही लगती हैं। और जो पैसे आपने सिक्योरिटी के तौर पर दिए हैं वो वापिस मिल जाते हैं।

399 से शुरू होते हैं प्लान
अगर आपको जियो फाइबर पसंद आता हैं, तो आपको हर महीने रिचार्ज करना होगा। केवल 399 रूपए सेJio Fiber के प्लान शुरू होते हैं तो फिर आप हर महीने रिचार्ज करवा सकते हैं। इसमें आपको बहुत ही शानदार इंटरनेट स्पीड देता हैं। इसके 399 रूपये से शुरू होता हैं। इसके बाद आप जितना चाहो उतना अधिक वाले प्लान का चुनाव कर सकते हैं ये आप पर निर्भर करता हैं।

लैंडलाइन नंबर भी मिलेगा फाइबर राउटर के साथ
जियो फाइबर एक तरह का राउटर है। जिसमें आपको एक लैंडलाइन नंबर भी मिलेगा। इसे आप मोबाइल से भी कनेक्ट कर प्रयोग कर सकते हैं। जियो फाइबर के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा मिलता है। साथ ही आप इसकी स्पीड कभी भी चेक कर सकते हैं। इसकी स्पीड को चेक करने के लिए आपको 1 महीने का मुफ्त इंटरनेट दिया गया हैं। हालांकि ऐसे लोग बेहद कम हैं जिन्होंने इसको लगवाने के 1 महीने बाद इसको हटवा दिया हैं।