5 February 2023

खुशखबरी! FD पर सालाना मिलेगा 14 फीसदी का ब्याज दर, जानें – विस्तार से..

bank ke grahakon ko mil rahee hai FD

डेस्क : निवेश का एक नया विकल्प सामने आया है। इससे आपको बहुत फायदा हो सकता है। आपको बता दें कि बेंगलुरु स्थित क्रिप्टो स्टार्टअप WeTrade ने एक खास सुविधा शुरू की है। यह ‘वेसेव’ है। यह एक ऐसी सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी स्थिर क्रिप्टोकरेंसी (जैसे एथेरियम और बिटकॉइन) निवेश पर एक निश्चित ब्याज दर से कमाई और लाभ उठाने की अनुमति देगी। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स को सालाना 14 फीसदी तक का ब्याज मिल सकता है,जो रोजाना क्रेडिट, टीडीएस फ्री होगा और कोई लॉक-इन पीरियड नहीं होगा।

टीथर के साथ निवेश करें : जैसे ही उपयोगकर्ता इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से WeSave के माध्यम से USDT (Tether) खरीदते हैं, वे उस दिन के औसत USDT बैलेंस के आधार पर ब्याज अर्जित करना शुरू कर देंगे। इसे रोजाना उनके पोर्टफोलियो में जमा किया जाएगा। कोई लॉक-इन अवधि नहीं होगी। इससे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार अपना निवेश निकाल सकेंगे। यह इसकी खास विशेषताओं में से एक है।

कोई टीडीएस नहीं इसके अलावा निवेशकों द्वारा अर्जित ब्याज पर कोई टीडीएस (टैक्स डिडक्शन एट सोर्स) लागू नहीं होगा। टीडीएस शुल्क को कवर करने के लिए आपको बिक्री के बिंदु पर कैशबैक भी मिलेगा। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत यूजर्स पहले दो महीनों के लिए 14 फीसदी और बाद में 12 फीसदी का लाभ उठा सकते हैं।

इस विशेष सुविधा पर टिप्पणी करते हुए, WeTrade के संस्थापक और सीईओ,प्रशांत कुमार ने कहा कि नया WeSave फीचर प्लेटफॉर्म के लिए एक निश्चित अंतर है। यह अपनी तरह की पहली विशेषता है जो उपयोगकर्ताओं को उनके स्थिर क्रिप्टो निवेश पर ब्याज अर्जित करने का अवसर प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास सर्वोत्तम रिटर्न, सर्वश्रेष्ठ उपयोगकर्ता के अनुकूल ऑनबोर्डिंग अनुभव प्रदान करना है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि निवेशकों का पैसा सुरक्षित और सुरक्षित है, हम उच्चतम स्तर की सुरक्षा बनाए रखते हैं, प्रशांत कुमार कहते हैं। वीट्रेड की स्थापना 2022 में एक प्रौद्योगिकी दिग्गज प्रशांत कुमार ने की थी। उन्होंने फ्लिपकार्ट होलसेल के लिए इंजीनियरिंग का नेतृत्व किया था। कंपनी ने फ्लिपकार्ट के पूर्व सीटीओ रवि गरिकीपति को अपने निदेशक मंडल में नियुक्त किया।