SBI बैंक ने श्रीनगर में स्थानीय लोगों और पर्यटकों को दिया बड़ा उपहार, डल झील पर खोला तैरता हुआ ATM

डेस्क : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्थानीय लोगों और पर्यटकों की सुविधा के लिए श्रीनगर के डल झील में एक हाउसबोट पर एक एटीएम खोला है। फ्लोटिंग एटीएम का उद्घाटन 16 अगस्त को एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खरे ने किया था। इसके अलावा, क्षेत्र की लंबे समय से चली आ रही जरूरत को पूरा करते हुए, फ्लोटिंग एटीएम भी श्रीनगर के आकर्षण को बढ़ाएगा।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से यह जानकारी देते बताया गया है कि लोकप्रिय डल झील में #FloatingATM एक लंबे समय से चली आ रही जरूरत को पूरा करता है और श्रीनगर के आकर्षण के लिए एक अतिरिक्त आकर्षण होगा। इस एटीएम से वहां के स्थानीय लोगों और पर्यटक को अब पैसे निकलने में परेशानी नहीं होगी।

इससे पहले एसबीआई ने 2004 में केरल में पहला फ्लोटिंग एटीएम लॉन्च किया था। एसबीआई का यह फ्लोटिंग एटीएम केरल शिपिंग और इनलैंड नेविगेशन कॉर्पोरेशन (KSINC) के स्वामित्व वाले झंकार यॉट(Jhankar yacht) में खोला गया था। यह नौका एर्नाकुलम और वेपियन क्षेत्र के बीच संचालित होती है। SBI का यह पहला फ्लोटिंग एटीएम मुंबई कॉरपोरेट सेंटर के उप प्रबंध निदेशक अशोक के द्वारा शुरू किया गया था।

एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए सेवाओं का लगातार विस्तार कर रहा है, ताकि ग्राहकों की सुविधा और बढ़ाया जा सके। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया संपत्ति, जमा राशि , शाखाओं, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा वाणिज्यिक बैंक है। SBI के पास भारत में 71,705 BC आउटलेट के साथ 22,224 शाखाओं और 63,906 ATM / CDM का सबसे बड़ा नेटवर्क है।

ऐसे ही ट्रेंडिंग खबरों के लिए हमें फॉलो करें और यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं ।

You may have missed

You cannot copy content of this page