May 19, 2022

Sahara India : अब सभी को ब्याज समेत मिलेगा पूरा पैसा, पटना हाई कोर्ट में चैयरमेन सुब्रत रॉय होंगे पेश..

subruto ray

डेस्क : सहारा इंडिया(Sahara India) के निवेशकों के लिए काम की खबर है। सहारा में लाखों लोगों का पैसा फंसा है। वहीं कंपनी निवेशकों को पैसें देने के वजाय अलग-अलग बहाना बना रहा है। ऐसे में आज यानी 11 मई को सहारा ग्रुप के डायरेक्टर सुब्रत रॉय की कोर्ट में पेशी है। पटना हाई कोर्ट निवेशकों के याचिका पर सुनवाई के लिए सुब्रत रॉय को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

बता दें कि कोर्ट में अभी भी सहारा इंडिया के खिलाफ सेकड़ों आवेदन पड़ी है, जिस पर सुनवाई होनी है। इसके अलावा मैच्योरिटी हुए पैसे न दिए जाने पर बात की जानी है। बतादें सहारा इंडिया को सरकार भी घेरे में ले रही है। निवेशकों का जीवन भर की कमाई फंसने पर कोर्ट भी सख्त नजर आ सकती है। मालूम हो कि इस केश में पटना हाईकोर्ट की जस्टिस संदीप कुमार की एकल पीठ लगी हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि सबसे अधिक पैसा बिहार और झारखंड के लोगों के ही फंसे हैं।

Sahara India

आज सुब्रत रॉय की कोर्ट में होगी पेशी : सहारा इंडिया के निवेशकों में सुब्रत रॉय के कोर्ट न पहुंचने को लेकर डर बना हुआ है। उनका कहना है कि कई कोई नई याचिका न लगा दें, जिससे कोर्ट में पेश न होना पड़े। वहीं निवेशकों का ध्यान कोर्ट के सुनवाई पर अटका है। ऐसा भी हो सकता है कि मामले की सुनवाई के बाद लोगो में पैसें मिलने की उम्मीद जग जाए।