4 February 2023

पुराने फोन के बदले पैसे दे रही है Flipkart – यह है बेचने का तरीका..

flipkart phone exchange

डेस्क : देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए नए-नए फीचर्स और ऑफर्स लाता रहता है ताकि वे कंपनी से जुड़े रहें। इसी कड़ी में बंपर डिस्काउंट और अच्छे दामों पर मोबाइल बेचने वाली फ्लिपकार्ट अब फोन खरीदने वाली है और वह भी अच्छी कीमत में। इसके लिए फ्लिपकार्ट ने सेल बैक प्रोग्राम शुरू किया है।

फ्लिपकार्ट का सेल बैक प्रोग्राम क्या है? फ्लिपकार्ट सेल बैक प्रोग्राम ग्राहकों को अपने फोन को अपग्रेड करने का विकल्प देता है। आप अपने इस्तेमाल किए गए फोन को बेचकर अधिक बाय-बैक मूल्य प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार, फ्लिपकार्ट ग्राहकों को एक मजबूत और विश्वसनीय री-कॉमर्स प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करता है और “सेल-बैक प्रोग्राम” का शुभारंभ उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। कंपनी के अनुसार, प्रक्रिया त्वरित भुगतान, त्वरित डोरस्टेप पिक-अप और एक आकर्षक मूल्य टैग प्रदान करती है। फ्लिपकार्ट उपयोगकर्ताओं को इन मोबाइल फोन को बेचने और कमाई के साथ किसी अन्य सामान को खरीदने का विकल्प देता है।

इन आसान चरणों के माध्यम से फ्लिपकार्ट पर फोन बेचें

  • सबसे पहले, फ्लिपकार्ट ऐप खोलें और बॉटम बार में कैटेगरी सेक्शन से “सेल बैक” विकल्प पर टैप करें।
  • मोबाइल फोन के बारे में सभी जानकारी जैसे ब्रांड, मॉडल और आईएमईआई नंबर दर्ज करें।
  • इसके बाद आपको प्राइस रेंज दिखाई देगी।
  • अगर आप कीमत से सहमत हैं, तो होम पिकअप और वैल्यूएशन के लिए शुल्क के रूप में 1 रुपये का भुगतान करें।आदेश की पुष्टि होने के बाद, एक कर्मचारी 48 घंटे के भीतर आपसे फोन रिसीव कर लेगा।
  • फोन लेने के 24 घंटे बाद आपके खाते में पैसा आ जाएगा।