May 17, 2022

खुशखबरी! हर परिवार को सालाना Free में मिलेंगे 3 रसोई Gas CYLINDER, सरकार का बड़ा फैसला..

LPG Cylinder

डेस्क : सरकार ने देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के बीच आम लोगों को राहत देने के लिए एक बड़ा फैसला ले लिया है। दरअसल गोवा ने नई कैबिनेट की पहली बैठक में बड़ा फैसला लेते हुए ये कहा है कि वह राज्य में हर परिवार को तीन रसोई गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) मुफ्त देगी,

जैसा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था। सीएम प्रमोद सावंत ने सोमवार को नई कैबिनेट की पहली बैठक की अध्यक्षता के दौरान यह घोषणा की। सीएम प्रमोद सावंत ने अपने official twitter account से ट्वीट करते हुए कहा, “मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बैठक की अध्यक्षता की।

कैबिनेट ने नए वित्तीय वर्ष से बीजेपी के घोषणापत्र में किए गए वादे के अनुसार 3 सिलेंडर मुफ्त देने की योजना तैयार करने का फैसला किया है।” गौरतलब है कि पिछले महीने हुए गोवा में हुए विधान सभा चुनाव से पहले, बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में यह वादा किया था कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो प्रदेश के हर परिवार को हर साल में 3 एलपीजी सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) मुफ्त में दिया जाएगा। सीएम प्रमोद सावंत यह भी कहा की लौह अयस्क खनन को फिर से शुरू करना और रोजगार सृजन मौजूदा कार्यकाल के दौरान उनकी प्राथमिकताएं रही हैं।