LPG Gas Agency खोलकर हर महीने करें 3 से 4 लाख की कमाई, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई, जल्दी करें

LPG Gas Agency

LPG Gas Agency : अगर आप भी कोई बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले है कि आप कैसे गैस सिलेंडर की डीलरशिप लेकर भी अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं. पेट्रो गैस एनर्जी इंडिया लिमिटेड की ओर से एक डीलरशिप दी जा रही है, जिसमें अप्लाई करके आप अच्छा बिजनेस शुरू कर सकते हैं.

कंपनी कर रही कारोबार का विस्तार बता दें पेट्रो गैस एनर्जी इंडिया लिमिटेड पेट्रोलियम ईंधन का उत्पादन करती है. भारत में बड़े लेवल पर इस कंपनी के कई कारोबार हैं. कंपनी की ओर से एलपीजी गैस ओपन करने के लिए एक डीलरशिप दी जा रही है. कंपनी हर घर तक अपनी पहुंच के लिए यह डीलरशिप दे रही है.

कौन कर सकता है अप्लाई-

  • आवेदन करने के लिए आपको भारत का होना जरूरी है
  • आवेदक के पास 10वीं का सर्टिफिकेट होना जरूरी है.
  • इसके साथ ही आयु 21 से 60 साल के बीच होनी चाहिए.
  • आवेदक के परिवार का कोई भी सदस्य तेल कंपनी का कर्मचारी ना हो।

आपके पास होना चाहिए बड़ा स्पेस आपको इस डीलरशिप को लेने के बाद इसे चलाने के अच्छी जगह होनी चाहिए क्योंकि छोटे जगह में इसको शुरू नहीं किया जा सकता है. इसके साथ ही आपके पास डॉक्युमेंट्स भी होने जरूरी है इस एजेंसी को चलाने के लिए आपको 10 हेल्पर की भी जरूरत पड़ेगी इसके अलावा आपको Godown भी बनवाना होगा.

चेक करें ऑफिशियल वेबसाइट अगर आपके पास अपनी जमीन है और आप गैस एजेंसी की डीलपशिप ले रहे हैं तो करीब 5 से 10 लाख का रुपये आपको लगाना होगा. आप पेट्रो गैस की ऑफिशियल वेबसाइट https://petrogas.co.in/ पर विजिट करके यह डीलरशिप ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें   आखिर क्या होता है TAN Card? कहां होता है इसका प्रयोग, पैन से कैसे है अलग.. जानें - सब कुछ

कैसे कर सकते हैं अप्लाई-

  • होम पेज पर आपको डीलरशिप का एक आप्शन मिलेगा और एक फॉर्म खुलेगा.
  • अब आपको फॉर्म में सभी डिटेल्स भरनी होगी और इसे जमा करना होगा.
  • उसके बाद कंपनी कांटेक्ट कर लेगी.

अच्छा होता है प्रॉफिट मार्जिन अगर इस डीलरशिप में प्रॉफिट की बात करे तो इसमें प्रति सिलेंडर आपको मोटा मुनाफा हो सकता है. कई बिजनेस करने वाले गैस सिलेंडर की डीलरशिप से मोटी कमाई कर रहे हैं. इसमें प्रॉफिट मार्जिन बेहतरीन है