January 21, 2022

50 लीटर तक फ्री Petrol-Diesel पाने का शानदार मौका, जल्दी करें ये रहा तरीका..

50 Litre Pertol free offer

डेस्क: देशभर में इन दिनों पेट्रोल-डीजल कीमती के बढ़ते दामों को लेकर आम लोगों की जेब ढीली हो गई है, अब हर कोई सीएनजी (CNG) गाड़ी की तरफ मुड़ रहा है, क्योंकि पेट्रोल की तुलना में काफी सस्ता पड़ता है, आपको बता दें कि पेट्रोल-डीजल का मूल्य एक्साइज ड्यूटी में कटौती के बाद भी आसमान छू रहे है, लेकिन इसी बीच आप लोगों के लिए एक राहत भरी खबर लेकर सामने आए है, अगर आप भी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से परेशान हैं तो अब आपकी परेशानी कम हो जाएगी, क्योंकि अब आपके पास मौका है 50 लीटर फ्री पेट्रोल डीजल पाने का,, आपको विस्तार से बताते है।

दरअसल, अब कोई भी आम लोग इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए बड़ी राशी की बचत कर सकता है, इसके लिए लोगो को इस क्रेडिट कार्ड के जरिए आईओसीएल आउटलेट्स पर ‘फ्यूल प्वाइंट्स’ के रूप में रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेगा, अगर आप इस क्रेडिट कार्ड के जरिए इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर भुगतान करते हैं तब आपको 5% फ्यूल प्वाइंट्स मिलेगा, और खास बात कि इस फ्यूल प्वाइंट्स को रिडीम कर आप सालाना 50 लीटर तक फ्यूल पा सकते हैं।

जानिए- इस कार्ड से जुड़ी कुछ खास फीचर्स

  • अगर आप इस कार्ड के जरिए फ्यूल खरीदते समय जितने पैसे खर्च करते हैं उसका 5% आपको फ्यूल प्वाइंट्स के रूप में मिलता है।
  • पहले 6 महीनों में आपको हर महीने कम से 50 फ्यूल प्वाइंट्स मिलते हैं।
  • 6 महीने के बाद आप अधिकतम 150 फ्यूल प्वाइंट्स हासिल कर सकते हैं।
  • इस कार्ड के जरिए ग्रोसरी और बिल भुगतान करने पर भी आपको 5%फ्यूल प्वाइंट्स मिलता है।
  • आप इन दोनों कैटेगरी में आप हर महीने अधिकतम 100 फ्यूल प्वाइंट्स हासिल कर सकते हैं।
  • अन्य कैटेगरी पर आपको 150₹ खर्च करने पर 1 फ्यूल प्वाइंट्स मिलता है।
  • पेट्रोल पंपों पर आपको कम से कम 400 रुपये के फ्यूल खरीद का भुगतान इस कार्ड से करने पर 1% का फ्यूल सरचार्ज नहीं देना होगा।
  • एक बिलिंग साइकिल में अधिकतम 250 रुपये फ्यूल सरचार्ज माफ हो सकता है।

अगर आप भी इच्छुक हैं तो इस कार्ड की ज्वाइनिंग और रिन्यूअल मेंबरशिप फीस सिर्फ 500 रुपये है, और इसे आप एचडीएफसी बैंक की वेबसाइट hdfcbank.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं या नजदीकी बैंक ब्रांच में जाकर भी अप्लाई कर सकते हैं।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल