9 February 2023

गजब! कर्मचारियों को दीवाली गिफ्ट के रूप में दी कार व बाइक..

गजब! कर्मचारियों को दीवाली गिफ्ट के रूप में दी कार व बाइक.. 1

डेस्क : दिवाली का त्योहार बिल्कुल नजदीक है। इस मौके पर ज्यादातर कंपनियां अपने कर्मचारियों को मिठाई के अलावा कुछ न कुछ गिफ्ट भी देती ही रहती हैं। इनमें से कुछ कंपनियां अपने कर्मचारियों को ऐसे गिफ्ट देते हैं, जिसकी चर्चा हर जगह होती है।

ऐसा ही एक मामला अभी चेन्नई से आया है, जहां ज्वैलरी शॉप के मालिक ने 10 कर्मचारियों को कार और 18 कर्मचारियों को बाइक गिफ्ट में दी है। ऐसा खास गिफ्ट पाकर कई कर्मचारियों के खुशी की वजह से उनके आंखों से आंसू तक निकल आए

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिन 10 लोगों को कार दी गयी है, वह शुरू से उनके साथ काम कर रहे हैं। इस गिफ्ट के बारे में कम्पनी के किसी भी कर्मचारी को पहले से नहीं पता था, जैसे ही अचानक से कर्मचारियों को गिफ्ट दिया गया तो सब हैरान हो गए।

कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने हेतुदिया गिफ्ट : एक ज्वैलरी दुकान के मालिक जयंती लाल ने कहा कि कर्मचारियों ने मेरे हर उतार चढ़ाव में साथ दिया। इन कर्मचारियों ने कोरोना महामारी जैसे संकट में भी हमारा साथ दिया। कोरोना के दौरान जहां ज्यादा पैसों के लिए दूसरी कंपनी में जाना सिर्फ एक आम बात थी उस समय में भी इन लोगों ने हमारा जो साथ दिया, जो हमारे परिवार की तरह हैं। इसलिए यह गिफ्ट उनको प्रोत्साहित करने के लिए ही दिया गया है।