1 February 2023

महज ₹2,000 में खरीदें नया शानदार लैपटॉप, मिल रहा है गजब ऑफर..

महज ₹2,000 में खरीदें नया शानदार लैपटॉप, मिल रहा है गजब ऑफर.. 1

डेस्क : आज के समय में लैपटॉप का होना बेहद आवश्यक है। बढ़ते जमाने के साथ कदम से कदम मिलाने के लिए विद्यार्थियों को लैपटॉप रखना पड़ता है। ऐसे में विद्यार्थियों के लिए महंगा लैपटॉप खरीदना भी महाभारत साबित होता है। जिसे ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसे लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप महज 2000 रूपये में खरीद सकेंगे। जी हां आश्चर्य की बात तो है क्योंकि इस कीमत पर एक बढ़िया स्मार्ट फोन भी नहीं मिलता लेकिन अच्छे फीचर्स वाले लैपटॉप मिल रहा है तो आइए जानते हैं क्या है माजरा।

दरअसल फ्लिपकार्ट पर एक खास ऑफर चल रहा है। इसके तहत सिर्फ 2000 रूपये में नया लैपटॉप खरीद सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको एक सेकंड हैंड लैपटॉप देना होगा। यह एक्सचेंज ऑफर है। इस ऑफर के तहत एक्सचेंज पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर Asus Chromebook Celeron Dual Core जैसे लेपटॉप पर है।

ये है खास ऑफर : फ्लिपकार्ट डील में ग्राहकों को आसुस क्रोमबुक सेलेरॉन डुअल कोर लैपटॉप बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस क्रोमबुक की कीमत 22,990 रुपये है लेकिन इस पर 17 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। अभी इस लैपटॉप को डिस्काउंट के साथ 18,990 रुपये में लिस्ट किया गया है।

अगर आपके पास इस लैपटॉप को खरीदते समय एक्सचेंज करने के लिए पुराना डिवाइस है तो फ्लिपकार्ट 17,000 रुपये तक का पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट दे रहा है। अगर आपको इस छूट का पूरा फायदा मिलता है तो नए लैपटॉप की कीमत 18,990 रुपये के बजाय सिर्फ 1,990 रुपये होगी। ध्यान रहे, एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलने वाला बेनिफिट पुराने लैपटॉप के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है।

लैपटॉप के फीचर्स : आसुस क्रोमबुक में 11.6 इंच का विशाल डिस्प्ले है और इसका वजन केवल 1 किलोग्राम है। 4GB रैम के अलावा इसमें 32GB EMMC इंटरनल स्टोरेज है और यह ChromeOS के साथ आता है। डिवाइस इंटेल सेलेरॉन डुअल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और कनेक्टिविटी के लिए माइक्रोएसडी कार्ड रीडर के अलावा 1 यूएसबी टाइप-ए और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। इसमें वाईफाई 5 और ब्लूटूथ v4.0 कनेक्टिविटी है।