5 February 2023

महज ₹400 से कम में 200 Mbps की तेजतर्रार स्पीड, गजब के हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान..

BROADBAND

न्यूज डेस्क : आज के समय में इंटरनेट किसी भी काम करने का एक बेहतर जरिया है। स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों से लेकर ऑफिस में काम करने वाले लोगों तक को इंटरनेट की आवश्यकता होती है। यदि आप भी अपने घर पर या ऑफिस में ब्रॉडबैंड कम कीमत पर अधिक लाभ में लगाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको कई कंपनियों के ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताएंगे जो आपके लिए बेहतर और किफायती साबित होगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं।

Airtel Entertainment pack

एयरटेल 200mbps इंटरटेनमेंट पैक पेश किया है। कंपनी के प्लान में ग्राहकों को 3.3 TB मिलता है। एयरटेल अपने इस ब्रॉडबैंड पैक के साथ एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी ग्राहकों को मुहैया कराता है। इस में विंक म्यूजिक अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्म के सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

Exitel broadband Plan

एक साइकिल अपने 200mbps वाले प्लान को अलग अलग बर्ताव के साथ अलग-अलग कीमत पर पेश करती है। इसकी कीमत की बात करें तो 592, 522, 470 और 424 रूपये में क्रमशः 3, 6, 9 और 12 महीनों के लिए खरीद सकते हैं। यह प्लान ग्राहकों को लिमिटेड टाटा प्रदान करता है इसके अलावा इस पर इसपर एफयूपी डाटा नहीं है।

ACT Fibernet

सिटी फाइबर नेट भी 200mbps स्पीड के साथ ब्रॉडबैंड प्लान पेश करते हैं करती है यह इस प्लान की कीमत की बात करें तो हैदराबाद में अभी 1075 रूपये में दिए जा रहे हैं। इस प्लान में 3.3 TB डाटा प्रोफाइट किया जाता है। हर अलग-अलग क्षेत्र के लिए अलग-अलग ऑफर पेश किया जाता है। कंपनी के इस प्लान के तहत 399 रूपये का aha सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

BSNL Bharat Fiber

ग्राहकों के लिए बीएसएनएल के 200 Mbps में दो प्लान है। इनमें फाइबर प्रीमियर प्लस और फाइबर प्रीमियर प्लस ओटीटी शामिल है। इसकी कीमत की बात करें तो क्रमसः 1299 और 1499 रूपये है। इंप्लांट्स में ग्राहकों को कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाता है।