May 27, 2022

Car खरीदने वालों की आई मौज! महज 30 मिनट में मिलेगा 20 लाख का लोन, जानिए पूरा प्रोसेस..

Car Loan

डेस्क : अगर आप भी हाल ही के दिनों में नई कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपके पास उतना बजट नहीं है तो आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से आज आपको एक ऐसी ऐसी स्कीम के बारे में बताएंगे जिसे जानते हैं आप तुरंत का खरीद लेंगे।

दरअसल, HDFC बैंक ने 30 मिनट के भीतर कार ऋण प्रदान करने के लिए ‘एक्सप्रेस कार ऋण’ एंड-टू-एंड डिजिटल सुविधा शुरू की है। बैंक का उद्देश्य एंड-टू-एंड डिजिटल सुविधा के माध्यम से मौजूदा ग्राहकों के साथ-साथ अन्य ग्राहकों को नई कार ऋण प्रदान करना है। 10 सेकंड में डिजिटल व्यक्तिगत ऋण सुविधा शुरू करने के बाद, निजी ऋणदाता ने अब देश भर में ऑटोमोबाइल डीलरों के साथ अपने ऋण आवेदन को एकीकृत करके उद्योग का पहला 30 मिनट का ‘एक्सप्रेस कार लोन’ लॉन्च किया है।

इस सुविधा के लॉन्च पर, अरविंद कपिल, कंट्री हेड, रिटेल एसेट्स, HDFC बैंक ने कहा, “HDFC बैंक डिजिटल इनोवेशन में अग्रणी रहा है। अब हम मौजूदा और मौजूदा दोनों के लिए End-To-End डिजिटल कार लोन की पेशकश कर रहे हैं और समाधान लॉन्च करके नए ग्राहकों की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। एचडीएफसी बैंक द्वारा एक्सप्रेस कार लोन ऑटोमोटिव लेंडिंग यात्रा को परिभाषित करने वाला एक उद्योग होगा। यह हमारी सभी शाखाओं, डीलरशिप और अंततः थर्ड पार्टी एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।” हालांकि ऑटोमोटिव इकोसिस्टम विकसित हो गया है, फिर भी ग्राहक अनुभव को बदलकर ग्राहकों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है – विशेष रूप से अर्ध-शहरी और ग्रामीण भारत में। HDFC बैंक में डिजिटल जीवन में हमारे लिए जीवन का एक तरीका है।