नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दमदार First look देखकर हैरान रह जाएंगे आप, फिल्म लॉन्च करने से पहले बीवी बच्चों को भेजा दुबई

Nabazuddin

डेस्क : गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म से मशहूर हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। लोग उनके नए लुक की खूब चर्चा कर रहे हैं। जल्द ही उनकी फिल्म नो लैंडसमैन आने वाली है। फिल्म के पोस्टर की झलक भी रिलीज कर दी गई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बार ध्यान आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक समय पर वह एक के बाद एक फिल्म कर रहे थे। अब वह एक लम्बे समय के बाद वापसी कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब सोशल मीडिया की ताकत को समझ गए हैं। वह सोशल मीडिया की ताकत का इस्तेमाल करते हुए अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने अपनी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर डाल दिया है। पोस्ट को सोशल मीडिया पर डालकर वह लिख रहे हैं की मैं उसको ढूंढ रहा हूं, मुझे बस इसके बारे में इतना पता है कि यह लैंड्समैन का नवीन है, जिसको किम जिसियोक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। नवाजुद्दीन के इस नए लुक को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इस फिल्म को मुस्तफा सरवर फारुकी ने निर्देशित किया है। फिल्मों में अंजली चौधरी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नुसरत इमरोज तिशा ने फिल्म में बड़ा योगदान दिया है। इस फिल्म के संगीतकार ए आर रहमान है। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म रात अकेली है में राधिका आप्टे, श्वेता बसु प्रसाद और तनिष्ठा चटर्जी की रोम रोम में के साथ देखा गया था। लेकिन आज, नवाजुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जहां उन्होंने अपनी आने वाली अंग्रेजी फिल्म का पहला लुक दिखाकर सबको चौंका दिया है। ए आर रहमान द्वारा सभी गानों का म्यूजिक कंपोजीशन किया गया है। यदि बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी की तो वह अपने बीवी बच्चों को दुबई में चुके हैं अब उनके बच्चे दुबई में ही पढ़ाई करेंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page