अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकार दंग रह जाएंगे आप – देते हैं इतनी सैलरी

Amitabh Bacchan Body Gaurd Salary

डेस्क : अमिताभ बच्चन “कौन बनेगा करोड़पति सीजन-13” को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं, बता दें कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं। ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड को कई दिग्गज पिक्चरें दी हैं, जिनकी चलते आज वह इस मुकाम पर है कि हर कोई उनको जानता है। बॉलीवुड के इतने बड़े आदमी होने के बाद उनको अपनी सुरक्षा का खास ख्याल रखना पड़ता है। ऐसे में उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखा है, इस बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र शिंदे है। आज हम आपको जितेंद्र शिंदे की तनख़्वाह के बारे में बताने वाले हैं, बता दें कि अमिताभ बच्चन जहां भी जाते हैं जितेंद्र शिंदे उनके साथ रहते हैं।

अमिताभ बच्चन जहां भी जाते हैं वहां पर उनके बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे उनके साथ रहते हैं। टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक जितेंद्र शिंदे को डेढ़ करोड़ रूपया सैलरी मिलती है। ऐसे में जितेंद्र शिंदे एक सिक्योरिटी कंपनी के मालिक है। वह अमिताभ बच्चन के साथ एक लंबे समय से काम कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन, जितेंद्र शिंदे के साथ रहना पसंद करते हैं। जब कभी भी अमिताभ बच्चन बड़ी मीटिंग में जाते हैं तो जितेंद्र शिंदे उनकी सुरक्षा के लिए मौजूद रहते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के दिग्गज सितारे सलमान खान और शाहरुख खान के बॉडीगार्ड की सैलरी अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड से भी ज्यादा है। बता दें कि सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम शेरा है, वहीं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम राजू है।

अमिताभ बच्चन आजकल कौन बनेगा करोड़पति सीजन-13 होस्ट कर रहे हैं, वहीं उनकी फिल्म की शूटिंग भी बराबर चल रही है बता दें कि लोग उन्हें तीन दशकों से खूब प्यार कर रहे हैं। ऐसे में लोग उनकी फिल्मों के दीवाने हैं। इस वक्त हर जगह अमिताभ बच्चन के चर्चे हो रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page