यो यो हनी सिंह की पत्नी ने ससुर पर लगाई गम्भीर आरोप : कपड़े बदलते वक्त मेरे कमरे में घुस कर करते थे अश्लील हरकत

Honey Singh Father

डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री से आ रही है । जहां एक्टर और सिंगर हनी सिंह के घर में शुरू हुआ विवाद अब नए नए एंगल से गहराता जा रहा है। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के म्यूजिक कंपोजर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके ऊपर आरोप लगाया है कि वह घर पर हिंसा करते हैं। ऐसे में यह हिंसा 10 साल से चल रही थी। पत्नी शालिनी तलवार ने इस मामले में एक और बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने अपने ससुर पर आरोप लगाया है कि जब वह कपड़े बदल रही थी तो उनके ससुर उनके कमरे में घुस गए थे। उस वक्त उन्होंने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में वह कपड़े बदलते हुए शालिनी की छाती पर हाथ फेरने लगे थे। इस बात से इंटरनेट मीडिया पर लोग आक्रोशित हो गए हैं।

इस मामले पर पंजाबी गायक और अभिनेता यो यो हनी सिंह के ऊपर घरेलू हिंसा रोकथाम कानून 2005 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह से 28 अगस्त तक जवाब मांगा है। ऐसे में शालिनी तलवार ने मुआवजा देने की मांग की है। शालिनी तलवार ने साफ लफ्जों में कहा है कि उनके ससुर शराब पीकर 1 दिन कमरे में आए थे और वह पूरी तरह नशे में धुत थे। जब वह कपड़े बदल रहीं थी तो, वह उनके कमरे में घुसकर उनके सीने पर हाथ फेरने लगे थे। ऐसे में बीते 10 साल से हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार घर पर हो रही हिंसा का शिकार हो रही थी। ऐसे में यदि शालिनी तलवार कुछ भी करती थी तो हनी का परिवार उनको मारा पीटा करता था। ऐसे में शालिनी तलवार ने महिला संरक्षण अधिनियम 2005 के तहत उन पर कार्यवाही की मांग की है, साथ ही साथ उन्होंने 20 करोड़ रूपए के मुआवजे की भी गुहार लगाई है।

जानवरों जैसा मेरे साथ होता था व्यवहार शालिनी तलवार ने कहा कि मेरे साथ जानवरों जैसा व्यवहार होता था। एक बार मेरे को 18 घंटे तक बिना खाना-पीना दिए कमरे में बंद कर दिया गया था। साथ ही साथ मेरे को नौकरी नहीं करने दिया जा रहा था। मैं अपने आप को फार्म में रह रहे जानवर की तरह देखने लगी थी। मेरे को हर तरफ क्रूरता ही क्रूरता नजर आ रही थी। शालिनी तलवार ने हनी सिंह के पूरे परिवार पर मारपीट, हाथापाई और धोखा देने का आरोप लगाया है। शालिनी ने कहा है कि वह शादी की अंगूठी भी नहीं पहनते थे। जब मैं उनको एक अंगूठी पहनने को कहती थी तो वह कहते थे कि इससे मेरी जिंदगी पर कोई असर नहीं होगा। हनी सिंह कानूनी तौर पर शादी को लोगों के आगे बताना नहीं चाहते थे यदि मैं ऐसा करती थी तो वह मुझ को मारते पीटते थे।

You cannot copy content of this page