क्या सलमान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से पलक तिवारी के बाद शहनाज गिल भी करेंगी छुट्टी?

salman khan and palak tiwari

डेस्क : बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली जिसका नाम बदलकर भाईजान कर दिया गया है। यह इन दिनों काफी चर्चा में है। यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसमें प्रोजेक्ट से जुड़े कई सितारे काम कर रहे हैं। बताया जा रहा था कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

लेकिन हाल ही के रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने एक दूसरे प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है जो उसका बॉलीवुड डेब्यू हालांकि अभी भी वह भाईजान का हिस्सा बनी हुई हैं और यह उनकी दूसरी फिल्म हो सकती है। तो क्या अब शहनाज गिल भी उनके नक्शे कदम पर चलेंगी?

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल भी सलमान खान की फिल्म भाईजान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन ख़बर यह है कि फिल्म को तैयार होने में काफी समय लग रहा है और यही वजह है कि पलक ने एक और प्रोजेक्ट साइन किया है। अब ऐसे में क्या शहनाज़ गिल भी आगे बढ़ेंगी या फिर भाईजान के पूरा होने और इस फिल्म के साथ ही अपनी शुरुआत करने का इंतज़ार करेंगी।

वैसे अभी किसी बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन कुछ दिनों पहले शहनाज गिल की एक लड़की के साथ पोज देते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं। कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म के सेट की तस्वीर है। जहां निर्माता सब कुछ छुपा रहे हैं। वहीं सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सभी प्रशंसकों को लग रहा है कि यह उनका भाईजान लुक है।

ये भी पढ़ें   Akshay Kumar का बड़ा खुलासा, अब भारत छोड़कर जाना चाहते थे कनाडा.. जानें - क्यों ?

कहा जाता है कि भाईजान की कास्ट में कई सितारे एक साथ काम कर रहे हैं। सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े जो कि लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगी। दक्षिण अभिनेता वेंकटेश और जगपति बाबू भी फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का हिस्सा हैं।