5 February 2023

क्या Ranveer-Deepika लेंगे डिवोर्स? खुलकर आया पूरा सच..

क्या Ranveer-Deepika लेंगे डिवोर्स? खुलकर आया पूरा सच.. 1

डेस्क : रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण करीब पिछले 1 दशक से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर दोनों ने ही शादी भी कर ली. कुछ समय पहले तक यह खबरें भी उड़ी थीं कि रणवीर और दीपिका का रिश्ता एक बुरे दौर से गुजर भी रहा है और शायद दोनों अलग भी होने वाले हैं.

इन खबरों पर दोनों ने तो कोई टिप्पण तो नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर कमेंट्स करके और इवेंट्स में एक साथ पहुंचकर एक तरह से इन खबरों का खंडन भी किया. लेकिन ऐसा लगता है कि यह सब फैंस का ध्यान भटकाने के लिए ही किया जा रहा है और असल में रणवीर और दीपिका अब अलग होने वाले हैं.

इवेंट्स-सोशल मीडिया पर पीडीए सिर्फ ध्यान भटकाने का तरीका?

काफी समय तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के डिवोर्स की खबरें भी उड़ रही थीं और दोनों को यह लोगों को लग रहा था कि दोनों अलग होने वाले हैं. इन खबरों को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने न कभी एक्सेप्ट किया और न ही इनका कभी खंडन किया लेकिन इन खबरों के बाद से ऐसे कई इवेंट्स भी हुए जिनमें ये कपल एक साथ ही पहुंचा,

कैमरे के सामने हाथ पकड़कर पोज भी किया और सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी अचानक एक दूसरे के कमेंट्स भी बढ़ गए. इस सबसे फैंस को भी यह लगा कि एक्टर्स ने डिवोर्स रुमर्स का खंडन भी किया है. अब ऐसा लगता है कि यह सब इन खबरों को मारने के लिए किया गया है क्योंकि शायद डिवोर्स की यह खबरें सच ही हैं.