9 February 2023

Devoleena Bhattacharjee : मेरे बच्चे मुस्लिम ही होंगे – फ्यूचर बच्चे के प्लान को लेकर एक्ट्रेस ने साफ़ कर दी सारी अटकलें

devoleena bhattachaarjee

Desk : ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी’ बहु देवोलीना ने सीक्रेट वेडिंग कर फैंस को चौंका दिया है। टीवी एक्ट्रेस ने 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी कर ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने फैंस को अपने पति से भी मिलवाया। वहीं इंटर-रिलिजन शादी करने पर लगातार ट्रोल हो रही देवोलीना ने हटर्स को करारा जवाब दिया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर देवोलीना के सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। तब फैंस उनकी शादी के कयास लगा रहे थे, क्योंकि तब तक एक्ट्रेस की तरफ से शादी को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया गया था। लेकिन, अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी शादी का खुलासा करते हुए अपनी पति से फैंस को मिलवाया। पिछले 2 सालों से अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज को डेट कर रहीं देवोलीना ने 14 दिसंबर को उनसे शादी कर सभी को चौंका दिया।

शाहनवाज से शादी को लेकर हटर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स ने एक्ट्रेस से ये तक पूछ लिया कि उनके बच्चे हिन्दू होंगे या मुसलमान? हालांकि यूजर ने बाद में अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन, एक्ट्रेस ने हटर्स के कमेंट पर करार जवाब दिया है। हटर्स को एक्ट्रेस का तीखा जवाब -देवोलीना ने जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा, मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम। आप कौन? उन्होंने आगे लिखा, मेरे पति और मुझपर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म अपर गूगल सर्च करने के बजाय आप आपने धर्म पर ध्यान दीजिए।

औरअच्छे इंसान बनिए। इतना तो मुझे यकीन है कि मुझे आप जैसे लोगों से ज्ञान लेने की कतई जरुरत नहीं। बात करें देवोलीना और उनके हसबैंड की तो वो दोनों इस शादी से काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपनी इस ख़ुशी का खुलेआम इजहार कर दिया है। वह तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहीं है। उनकी इन तस्वीरों पर सिलेब्स और फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।