बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फोन में इस नाम से सेव है पत्नी का नंबर, जया बच्चन लगाती है क्लास- वे कहते हैं खौफ

amitabh news

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल जोड़ियों में से एक है। इन दोनों की प्रेम कहानी के किस्से ऐसे हैं कि उन पर एक्शन बनाई जा सकती है। आज इस कपल की शादी के 49 साल पूरे हो चुके हैं। आज का दिन अमिताभ और जया के लिए बेहद खास है। सुबह से ही लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आज इस खास मौके पर हम कुछ दिलचस्प चीज़ों के बारे में बात करेंगे। अमिताभ बच्चन ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में एक प्रतियोगी द्वारा जया बच्चन को लेकर सवाल किए जाने पर कई सारे खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि अपने फोन में उन्होंने जया बच्चन का नाम किस नाम से सेव किया है। उन्होंने बताया कि काफी लंबे समय से उनके फोन में जया बच्चन का नाम JB से सेव है।

सिमी ग्रेवाल के शो पर एक दफा जया बच्चन से सवाल किया गया था कि क्या वह अमिताभ बच्चन के बारे में कौशिक पढ़कर हैरान होती है? क्या उनकी क्लास लगाती हैं? तब उन्होंने बताया था कि ऐसा करना उन्हें जरूरी नहीं लगता। किसी चौथे शख्स के लिखे गए बातों को लेकर वह बिग बी से कभी किसी भी तरह के सवाल नहीं करती। क्योंकि वह खुद ही इस इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है तो उन्हें इन चीजों की समझ है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अपनी शादी को लेकर एक मजेदार किस्सा बता चुके हैं। अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि फिल्म जंजीर के हिट होने के बाद उन्होंने और उनके कुछ दोस्तों ने प्लान बनाया कि लंदन चलते हैं। जब अपनी पिता से परमिशन लेने के लिए गए तो वहां फंस गए। लंदन कौन-कौन जा रहा है पूछे जाने पर उन्होंने साफ-साफ जया बच्चन सहित अपने दोस्तों का नाम बता दिया। जया का नाम सुनते ही अमिताभ बच्चन के पिता ने साफ कह दिया कि बिना शादी की आप लोग कहीं नहीं जा सकते हैं। पहले आप शादी कर ले उसके बाद जया को लेकर लंदन जाए। अब लंदन जाने को लेकर जल्दबाजी में जया और अमिताभ की शादी हुई।

ये भी पढ़ें   लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की गन्दी हरकत देख भड़के सुनील शेट्टी- जमकर लगाई फटकार