पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर के आगे फूट-फूट कर रोने लगी पत्नी और बेटी -इमोशनल वीडियो हो रहा है खूब वायरल

Punit raj

डेस्क : इस वक्त पुनीत राजकुमार के फैंस सदमे में है, बता दें कि पुनीत राजकुमार मात्र 46 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए हैं। जैसे ही लोगों को पता चला कि उनको हार्ट अटैक आया है तो वह उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ करने लगे। लोगों की दुआ उनके किसी काम ना आई।

इस वक्त सभी लोग इंटरनेट के माध्यम से पुनीत राजकुमार को याद करते नजर आ रहे हैं। वह बार-बार उनकी तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं, इतना ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों की आंखें इस वक्त नम हैं बता दें कि जब उनके पार्थिव शरीर के आगे उनकी बेटी और पत्नी आए तो वह फूट-फूट कर रोने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है की पिता को पाने के लिए बेटी की तड़प की कोई तुलना नहीं कर सकता।

पुनीत राजकुमार कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार का इतना लोगों में इतना क्रेज़ था की लोगों को हुजूम रोके नहीं रुका। पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार होने ही वाला था तभी उससे पहले उनकी आखिरी झलक पाने के लिए जनसैलाब आया। इस जान सैलाब को रोकने के लिए पुलिस वालों ने पूरे बंगलोर में धारा 144 लागू कर रखी थी। पूरे बेंगलुरु में इस वक्त मातम पसरा हुआ है। फिलहाल के लिए आप इस वीडियो को देख सकते हैं और अपनी राय कमेंट में दे सकते हैं।

You cannot copy content of this page