अंतिम संस्कार पर क्यों नहीं दिखाया सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा – घरवाले क्यों करते रहे मना, जानें वजह – देखें Video

SID KKR

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला का निधन मात्र 40 वर्ष की आयु में हो गया। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है। यह एक घातक बीमारी मानी जाती है। आज की कंपटीशन भरी दुनिया में अनेकों बीमारियां युवाओं के भीतर प्रवेश कर चुकी है जिसमें दिल की बीमारी शामिल है। सिद्धार्थ शुक्ला इसका शिकार हो गए हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने अंतिम संस्कार के दौरान उनका चेहरा मीडिया के आगे नहीं दिखाया। इस बात पर केआरके ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आज हम आपसे इन खुलासों के बारे में चर्चा करने वाले हैं, बता दें कि KRK हमेशा ही विवादित बातों के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं।

KRK ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वक्त पर चेहरा हर कोई देखना चाहता था, लेकिन उनके परिवार ने उनका चेहरा छुपा दिया। आगे उन्होंने वीडियो में कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां अपने बेटे की मौत पर बहुत कम रोई। उनकी मां को लगता था कि एक ना एक दिन उनका बेटा जरूर खत्म हो जाएगा क्योंकि उनकी मां एक अध्यात्मिक औरत थी। सिद्धार्थ शुक्ला के बिगबॉस और सीरियल में मौजूद साथी जो उनके साथ काम कर चुके थे, वह आखिरी बार उनका चेहरा देखना चाहते थे, लेकिन घर वालों ने सिद्धार्थ की शक्ल नहीं दिखाई और सभी को उनके पार्थिव शरीर से दूर रहने की हिदायत दी। सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले रिक्वेस्ट करते रह गए लेकिन उनके घर वालों ने उनकी एक नहीं सुनी।

उनके घर वालों को लग रहा था कि यदि हम किसी को सिद्धार्थ शुक्ला का आखरी बार चेहरा दिखाएंगे तो वह उनकी तस्वीर खींच लेगा और इंटरनेट पर डाल देगा। ऐसे में रिक्वेस्ट कर रहे लोगों ने कहा कि हमारे पास कैमरा नहीं है लेकिन फिर भी घर वालों ने मना कर दिया। KRK ने कहा कि मैं इस बात की पुष्टि नहीं करता हूं की ऐसा ही हुआ होगा लेकिन मुझे उम्मीद है कि आखिरी वक्त में सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा काला या नीला पड़ गया होगा। कला या नीला पड़ने की वजह से उनका चेहरा लोगों को नहीं दिखाया गया।

KRK अपने वीडियो में बताते हैं कि चेहरा ना दिखाने की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुझे उम्मीद है कि ऊपर बताई गई वजहों में से एक न एक बात जरूर होगी। उन्होंने कहा की इसके अलावा और कोई वजह नहीं हो सकती की उनका चेहरा छुपाया गया हो। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में टीवी जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थी। ऐसे में रश्मि देसाई, राखी सावंत, शहनाज गिल, दिव्यंका त्रिपाठी एक्टर को आखिरी बार देखने आए थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page