सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने दोबारा शादी क्यों नहीं की? सामने आया सच

Saif Ali Khan Amrita Singh

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी निजी जिंदगी हमेशा सवालों के घेरे में रही है। अमृता सिंह की पहली बार सैफ की जिंदगी में प्यार के तौर पर एंट्री हुई थी जब एक्टर महज 20 साल के थे। एक फिल्म के सेट पर उनकी नजर अमृता से मिली, फिर मुलाकात का दौर शुरू हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को दिल दे दिया। अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं। इसलिए दोनों ने घरवालों से अपने रिश्ते की बात छुपाते हुए गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उनके घरवालों को शादी के बारे में पता चला तो खूब हंगामा हुआ, लेकिन तब उनके पास दोनों के रिश्ते को अपनाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था। इसके बाद सैफ-अमृता खुशी-खुशी अपना जीवन जीने लगे और उनकी जिंदगी में बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के रूप में खुशियां आने लगीं। सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन फिर सैफ-अमृता के रिश्ते में दरार आ गई। आखिरकार दोनों ने 2004 में तलाक लेकर आपसी रजामंदी से अपने 13 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया। तलाक के तुरंत बाद सैफ की जिंदगी में इटैलियन मॉडल रोजा की एंट्री हुई। दोनों कुछ समय लिव-इन में भी रहे लेकिन फिर उनका ब्रेकअप भी हो गया।

रोजा से ब्रेकअप के बाद करीना कपूर ने सैफ की जिंदगी में एंट्री की। दोनों फिल्म टशन के सेट पर करीब आए। धीरे-धीरे उनकी नजदीकियों ने रंग दिखाया और फिर वे लिव-इन में रहने लगे। दोनों ने 2012 में शादी की लेकिन अमृता ने सैफ से शादी करने के बाद दोबारा शादी नहीं की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता ने सिर्फ अपने बच्चों सारा और इब्राहिम पर फोकस किया था, जिसके चलते वह दूसरी शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं। उनके लिए बच्चे उनकी पहली प्राथमिकता और दुनिया बन गए।

You may have missed

You cannot copy content of this page