January 29, 2022

Katrina Kaif के पीछे खड़ा यह मासूम बच्चा आज है इंडियन क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाज़ ? क्या पहचाना आपने

Katrina kaif and jaspreet bumrah

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) की अब शादी हो चुकी है, बता दें कि जब वह बॉलीवुड में आई थी तो वह कई बॉलीवुड स्टार के साथ रिलेशनशिप में थी। करीब 10 साल बाद जाकर अब उन्होंने विकी कौशल के साथ शादी रचा ली है, कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई। इस शादी को विकी कौशल और कैटरीना कैफ गुप्त रखना चाहते थे।

इस वक्त इंटरनेट पर कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है, बता दें की इसमें कैटरीना कैफ आईपीएल का एक मैच देखती नजर आ रही है और वह आईपीएल की टीम को सपोर्ट करती दिख रही हैं। वह जिस टीम को सपोर्ट कर रही है वह टीम बैंगलोर की है। जब कैटरीना कैफ रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का मैच देख रही थी तब उनके पीछे एक ऐसा बच्चा खड़ा था जो आज की इंडियन क्रिकेट टीम में होनहार गेंदबाज़ है।

हालांकि यह तस्वीर देख कर कोई भी उसको पहचान नहीं पा रहा लेकिन आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस क्रिकेटर को पहचान लिया है। दरअसल कैटरीना कैफ के पीछे नजर आ रहा यह बच्चा जसप्रीत बुमराह है। जसप्रीत बुमराह इंडियन क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। आज जसप्रीत बुमराह का अच्छा खासा नाम है, दरअसल यह तस्वीर सबसे पहले क्रिकेट अपडेट ऑफिशियल पर शेयर की गई थी। उन्होंने पूछा था कि तस्वीर में दिख रहा यह बच्चा कौन है ? हालांकि तब इसको कोई नहीं पहचान पाया था।

काम की बात करें तो अब कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ करीब 15 दिन तक रहना होगा। इतना ही नहीं शूटिंग के लिए कैटरीना देश से बाहर जाएंगी। हालांकि करोना के माहौल को देखते हुए काफी चीजों पर वापस पाबंदी लगनी शुरू हो गई हैं। ऐसे में देखना होगा कि आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की शूटिंग किस प्रकार से होती है।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल