कौन हैं आर्यन खान की दोस्त मुनमुन धामेजा जिसने ड्रग्स छुपाने के लिए किया था Sanitary Pad का इस्तेमाल – जानें इनका पेशा

MunMun Dhameja

डेस्क : एनसीबी ने जब मुंबई के सबसे बड़े कार्डिलिया क्रूज़ पर छापेमारी की तो वहां से आर्यन खान के साथ 8 लोग और नशा करते हुए हिरासत में लिए। बता दें कि उनमें से 3 लोगों का नाम इस वक्त बहुत ही ज्यादा चर्चित है। इनमें सबसे पहले आर्यन खान हैं दूसरे नंबर पर मुनमुन धमेजा और तीसरे नंबर पर अरबाज़ मर्चेंट है। अरबाज सेठ मर्चेंट आर्यन खान के दोस्त हैं। इस वक्त यह जानकारी बहुचर्चित हो गई है की किस तरह से बड़े लोग अपनी पार्टियों में नशा करते हैं।

एक बार फिर से एनसीबी ने ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। हाल ही में शाहरुख खान के बेटे को हिरासत में रखा गया है और 7 अक्टूबर तक NCB की टीम उनसे पूछताछ करेगी। इसी बीच मुनमुन धामेजा का नाम बार-बार आगे आ रहा है। आज आपको हम उनके बारे में जानकारी देने वाले हैं। मुनमुन धमेजा पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस है। उनका पूरा परिवार बिजनेस फैमिली से तालुकात रखता है। उनकी उम्र 39 वर्ष है, आर्यन खान के साथ उनको 3 अक्टूबर को ड्रग्स के मामले में हिरासत में लिया गया था। मुनमुन धामेजा मध्य प्रदेश के सागर जिला की रहने वाली हैं। फिलहाल के लिए उनके माता-पिता इस दुनिया में नहीं है उनका भाई दिल्ली में नौकरी करता है जिसका नाम प्रिंस धमीजा है।

मुनमुन शुरू से ही बॉलीवुड की चकाचौंध से घिरी रहती है बता दें कि उनके सोशल मीडिया पर कई सितारों के साथ तस्वीर मौजूद है। बताया जा रहा है कि मुनमुन ही वह शख्स है जो ड्रग्स छुपाने के लिए अपने सेनेटरी पैड का इस्तेमाल की थी। फिलहाल के लिए बॉलीवुड जगत की चकाचौंध मैं रहकर ही अपना जीवन बिता रही थी। उनकी कभी कोई चर्चा नहीं करता। फिलहाल के लिए उन पर ड्रग्स खरीदने बेचने का आरोप लगा है। ऐसे में एनसीबी मुनमुन धमीजा के ऊपर क्या कार्यवाही करेगी यह देखने वाला विषय है।

You cannot copy content of this page