पार्टी करते वक्त Aryan Khan के पास मिला इतने ग्राम ड्रग्स, कोई Underwear में तो कोई Sanitary Pad में लाया माल – देखें तस्वीरें

Aryan Khan Part

डेस्क : जैसे कि अब हम सबको पता है कि बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स के मामले में बुरी तरीके से फंस गए हैं। ऐसे में NCB लगातार उनसे यह उगलवाने की कोशिश कर रही है कि आखिर उनको ड्रग्स कौन सप्लाई करता था? फिलहाल के लिए मामला कोर्ट में है और आर्यन खान जेल में है। जल्द ही आर्यन खान के ऊपर फैसला सुनाया जाएगा।

इसी बीच सभी लोगों के मन में यह सवाल बना हुआ है कि आखिर आर्यन खान के पास क्या मिला तो आपको बता दें कि NCB की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान के पास 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और 22 गोलियां एमडीएमए की। उनके पास से 1,30,000 कैश भी प्राप्त किया गया है। शाम 6:30 बजे के आसपास तीनों आरोपियों को मुंबई के किले कोर्ट में लाया गया और फिर हर एक को अलग-अलग कस्टडी में रखा गया। पूछताछ में अनेकों बातें सामने निकल कर आ रही है बता दें कि जिन भी चीजों का आर्यन खान ने इस्तेमाल किया वह सारे प्रतिबंधित है। ऐसे में इन पदार्थों का सेवन करना बिक्री एवं खरीद में शामिल होना कानूनन अपराध है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि लगातार रिपोर्टर और मीडिया जगत के लोग एनसीबी के अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं। NCB के डीजी का कहना है कि जैसे ही यह मामला आता है तो लोग उलझते ही चले जाते हैं क्योंकि यह मामला पीछे तक जुड़ा होता है। ऐसे में यदि यह मामला सेलिब्रिटी से जुड़ा है तो सारी बातें जुडिशल सिस्टम के भीतर आ जाती हैं जिसमें हम टिप्पणी नहीं कर सकते। फिलहाल के लिए दिल्ली से लेकर बॉलीवुड जगत तक यह मामला इस कदर फ़ैल गया है कि हर कोई इससे शर्मसार है।

You may have missed

You cannot copy content of this page