जब हम किसी के साथ में वो कर लेते हैं ना… शहनाज गिल ने अपने लेटेस्ट Video इंटरव्यू में बताया सबसे करीबी इंसान किस्सा

Shehnaz Gill

डेस्क : इस वक्त शहनाज़ गिल का एक ऐसा इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो काफी लंबे समय बाद बनाया गया है। बता दें कि शहनाज गिल के चाहने वालों को शहनाज गिल का लंबे समय से इंतजार था। उनके सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज गिल का कोई अपडेट नहीं आया था। जब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर गए थे तो सबसे ज्यादा गम में शहनाज गिल ही थी। फिलहाल शहनाज़ गिल सदमे से बाहर आ गई हैं और सभी चाहने वालों के आगे अपनी प्रस्तुति पेश कर रही हैं।

शहनाज गिल के फिल्म हौसला रख दिलजीत दोसांझ के साथ रिलीज हो चुकी है। ऐसे में दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे। फिल्म के डायरेक्टर और निदेशक इस चिंता में थे कि आखिरकार शहनाज गिल कब वापस आएंगे? लेकिन अब वह वापस आ गई है और सबका मनोरंजन करना फिर से चालू कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इमोशनल अटैचमेंट के बारे में भी काफी बातें कही है। जब शहनाज़ गिल से पुछा गया की इस फिल्म में आपका किरदार कितना प्रतिशत तक है और आपकी जिंदगी फिल्म के लिहाज से कितना हूबहू मेल खाती है, तो उन्होंने बताया कि मेरी जिंदगी का 40% इस फिल्म का है। मैं प्यार को अच्छे से समझती हूं, जब हम किसी को प्यार करते हैं तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है उसका मैंने समझा है, वो माँ वाला प्यार होता है। मैं उसको फील करती हूं।

sid

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी माँ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसमें वह बताती हैं कि उनकी माँ का प्यार वह फील कर सकती हैं क्योंकि उनके पास एक माँ है और मुझे मेरी मां बहुत प्यारी लगती है। एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को चाहने वाले लोग दोनों को याद करते नजर आ रहे हैं फिलहाल के लिए sidnaz की जोड़ी अब ख़त्म हो चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से काफी लोग गम में थे लेकिन अब सभी अपने काम पर लौट गए हैं।

You cannot copy content of this page