जब महिला अपने पति की शिकायत लेकर पहुंची एक्टर सोनू सूद के पास, तो सूद ने वीडियो कॉल कर के लगाई फटकार : देखें वीडियो

Sonu Sood

न्यूज डेस्क : बॉलीवुड में विलेन का रोल निभाने वाले सोनू सूद वास्तिविक जीवन में हीरो हैं। कभी भी, किसी परेशानियों में लोग अपने क्षेत्र के नेताओं के पास ना जा कर सोनू सूद से मदद मांगते हैं। और उन्हें सोनू सूद हर संभव ममद करते हैं। चाहे गरीबी हो, विद्यार्थियों को पढ़ाई में दिक्कत हो, या किसी को नौकरी लगवानी हो हर चीज़ में मदद करने के लिए तत्पर रहते है। इसी कड़ी में एक दुखियारी महिला अपने पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंची है। सोनू सूद उनके घरेलू मुद्दों को भी हल करने की प्रयास किया। उन्होंने महिला की सभी बात ध्यान से सुनी, फिर घरेलू विवाद का निदान भी निकाला।

सोनू सूद ने महिला के पति को लगाया वीडियो कॉल इन दिनों सोनू सूद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उस वायरल वीडियो में सोनू एक बच्चे को गोद में लिए महिला की पारिवारिक समस्यायों को सुलझाते हुए नज़र आ रहे हैं। मालूम हो कि एक महिला अपने पति की शिकायत सोनू सूद को करने गई ना की किसी पुलिस थाने में, महिला को भरोसा था की सोनू के पास जाने पर बात से ही समस्या का समाधान हो जाएगा। सोनू ने पहले उस पीड़ित पहिला की पूरी शिकायत सुनी उसके बाद तुरंत महिला के पति को वीडियो कॉल लगा दिया, सूद वीडियो कॉल में कहते है कि आप मुझे गारंटी दें कि आप बच्ची ओर पत्नी का अच्छे से ख्याल रखेंगे, आगे कहा आप गारंटी दीजिये तब जल्द ही मैं बच्ची के साथ आपको मिलता हूं।

यह वीडियो को देख कर सोनू सूद के प्रशंसक खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। हमेशा के भांति इस दफा भी लोग सूद की तारीफ करते नहीं थक रहें है। इनका अधिकतर समय लोगों की मदद करने में बीतता है। इस तरह की कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहें हैं। उनके प्रति लोगों के मन्न में भगवान जैसा भाव रहता है। कई जगह तो उनकी प्रतिमा (Statue) भी बना दी गई है।

You cannot copy content of this page