जब सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा था उनकी माँ ने इमोशनल खत जिसे पढ़कर फूट-फूट कर रो पड़े थे एक्टर

Sid Mom Letter

डेस्क : टीवी जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो चुका है। ऐसे में उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया की जा रही है, बता दे कि वह 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए।

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बेहद करीब थे, बता दें कि जब से उनके पिता गुजरे तब से वह अपनी मां रीता शुक्ला के साथ मुंबई में रहने लगे। उनकी माँ ही उनका खूब ख्याल रखती थी। एक बार जब बिग बॉस के मंच पर वह बीमार हो गए थे तो उनकी मां ने BIG BOSS को चिट्ठी लिख कर भेजी थी। जैसे ही यह चिट्ठी सिद्धार्थ शुक्ला ने पढ़ी थी तो वह बेहद ही भावुक हो गए थे।

जब वह बिग बॉस के सेट पर थे, तो उनकी मां उनको खूब याद करती थी। उस दौरान उनकी मां ने उनकी याद में पत्र लिखा था। उस पत्र को पढ़ते हुए सिद्धार्थ बेहद ही ज्यादा भावुक हो गए थे और उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला की मां बिग बॉस के सेट पर उनसे मिलने आई थी। उनकी मां बताती हैं कि वह घर में सबसे छोटे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से बड़ी दो बहने हैं, जिनकी शादी हो चुकी है और शादी के बाद वह उनसे बहुत दूर रहती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां का खूब ख्याल रखते थे।

दरअसल, बिग बॉस के सेट पर जाने से पहले हर कंटेस्टेंट को अपना घर छोड़ना पड़ता है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी अपना घर नहीं छोड़ा था, जिसके चलते उनकी मां उनको लेकर बहुत दुखी रहती थी। बिग बॉस के मंच पर जब उनकी मां उनसे मिलने आई तो दोनों माँ बेटे लिपट कर रोने लगे। सिद्धार्थ की माँ कहती हैं की उन्होंने बचपन से ही बहुत संघर्ष किया है। उनका बेटा बहुत होनहार था, लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है। सिद्धार्थ अपने पिता को भी बराबर मिस किया करते थे। सिद्धार्थ के पिता अशोक शुक्ला कम उम्र में उनको छोड़के चले गए थे, क्यूंकि उनको फेफड़ों की बिमारी थी। वह पेशे से सिविल इंजीनियर थे।

You cannot copy content of this page