जब Engagement Party में नीतू कपूर पर भड़के थे राज कपूर, नीतू ने याद किये पुराने दिन

Neetu Kapoor

Raj Kapoor Scolded Neetu in Engagement Party: बॉलीवुड इंडस्ट्री में नीतू कपूर एक बड़ा चेहरा हैं। अपनी फिल्मी करियर में उन्होंने अमर अकबर एंथनी (Amar Akbar Anthony), दीवार (Deewar), परवरिश (Parvarish) और धरम वीर (Dharam Veer) जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है। बता दें परदे पर और असल जिंदगी दोनो ही जगह नीतू संग ऋषि कपूर की जोड़ी को लोगों का बहुत प्यार मिला है। हालांकि एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने लाइफ का एक किस्सा शेयर किया है जो उनकी Engagement Party से जुड़ा हुआ है। बात कुछ ऐसी थी की उनके Engagement Party में उनके ससुर राज कपूर ऊपर भड़क उठे थे। जिसका खुलासा नीतू ने खुद किया है।

नीतू ने किया खुलासा ये बात तो उस समय भी जगजाहिर थी कि बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर पीने के काफी शौकीन थे। और उनकी पसंदीदा थी ब्लैक लेबल थी। ये बात सभी जानते थे नीतू कपूर भी। तो अपनी Engagement Party में नीतू ने जान बूझ कर अपने ससुर से ऐसा सवाल किया जिससे वो जाहिर तौर पर नाराज हो जाते। वो अपने ससुर के पास गईं और उन्होंने राज कपूर से पूछा कि वो पेप्सी, कोक या फिर कौन सा सॉफ्ट ड्रिंक पीना पसंद करेंगे। बस क्या था इसी पर राज लूप ने जोर से चिल्ला कर कहा कि मेरे घर में दूसरी कृष्णा आ गई है।

नीतू सिंह का करियर यदि नीतू कपूर के बॉलीवुड जर्नी की बात करें तो नीतू अब तक प्रेमिका, पत्नी और मां तक के रोल निभा चुकी हैं। अपने दौर में नीतू ने अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, शशी कपूर, विनोद खन्ना, शत्रुघन सिन्हा जैसे अन्य कई बड़े चेहरों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। वैसे तो नीतू अब ज्यादा स्क्रीन पर नहीं दिखती पर उन्होंने अपने करियर को दूसरा मौका फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) के एक छोटे से रोल से दिया था। बता दें हाल ही में नीतू की फिल्म जुग जुग जियो (Jug jugg Jeeyo) रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा।

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव की बेटी ने जताया अमिताभ बच्चन को आभार, कहा मुश्किल घड़ी में हमेशा रहे साथ