May 22, 2022

जब धर्मेंद्र ने की था तनुजा के साथ गलत हरकत तो गुसाईं ऐक्ट्रेस ने जड़ दिया था जोरदार तमाचा, कहा -बेशर्म मैं तुम्हारी…

Tanuja dharmendra

डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी अनेकों कहानियां है जो केवल पर्दे के पीछे छिपे रह जाती है. ऐसे न जाने कितने किस्से है जिन्हें सुनकर आप दंग रह जाएंगे. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहा है मशहूर अभिनेत्री तनुजा और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता, ही-मेन धर्मेंद्र सिंह का।

धर्मेंद्र-तनूजा ने साथ में की कई फिल्में

दोनों ने साथ में किया कई फ़िल्मों में काम इन दोनों ही कलाकारों ने एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम किया है. और लोगों को भी इनकी जोड़ी खूब सराहा है.दोनों ने साथ में “चांद और सूरज”, “बहारें फिर आएंगी”, “दो चोर” और “इज्जत” जैसी फिल्मों में काम किया है. एक साथ कई फ़िल्मों में काम करने के बाद धर्मेंद्र और तनुजा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गईं थी

साथ में शराब पीते थे धर्मेंद्र और तनूजा


तनुजा ने कहा धर्मेंद्र को बेशर्म एक साथ काम करते करते दोनो ही कलाकार काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. लेकिन दोनों की दोस्ती में एक ऐसा वक़्त भी आया जहां तनुजा ने न सिर्फ धर्मेंद्र को थप्पड़ मारा बल्कि उन्हें बेशर्म तक भी कह दिया था.

तनूजा ने मार दिया था धर्मेंद्र को थप्पड़

धर्मेंद्र ने तनुजा को मिलवाया था पत्नी से भी यह बात साल 1965 की है जब धर्मेंद्र और तनुजा एक साथ फिल्म “चांद और सूरज” की शूटिंग कर रहे थे. दोनों ही कलाकार सेट पर खूब मस्ती किया करते थे. शूटिंग करते वक्त और उसके बाद भी दोनों साथ में समय बिताते थे. उसी दौरान धर्मेंद्र ने तनुजा को अपनी पत्नी से भी मिलवाया था।

जब धर्मेंद्र को तनूजा ने 'फ्लर्ट' करने पर मारा दिया था थप्पड़, फिर धागा बांध बना लिया भाई


अखिर तनुजा ने क्यों मारा थप्पड़? चुकीं दोनों के बीच काफी बॉन्डिंग हो गई थी. और दोनों साथ में खूब मस्ती भी करते थे. तो ऐसे ही शूटिंग के बीच एक दिन धर्मेंद्र तनुजा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करने लगे. लेकिन तनुजा को उनकी यह हरकत ज़रा भी पसन्द नहीं आई. और वें बेहद गुस्सा हो गई. कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो धरमेंद्र ने शराब के नशे में तनुजा के साथ फ्लर्ट किया था।

धर्मेंद्र ने मांगी माफी बता दें कि इसी वजह से तनुजा ने धर्मेंद्र को जोरदार थप्पड़ मारा और गुस्से में कहा कि, “बेशर्म! मैं तुम्हारी बीवी को जानती हूं और तुम्हारी इतनी हिम्मत की मुझसे फ़्लर्ट करो”.हालांकि इसके बाद धर्मेंद्र को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने एक्ट्रेस से माफ़ी मांगी।