May 27, 2022

अरविंद केजरीवाल के बयान से विवेक अग्निहोत्री को आया गुस्सा, बताया प्रोफेशनल एब्यूजर

vivek agnihotri and arvind kejriwal

डेस्क : फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली विधानसभा में सत्र के दौरान सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के सिवा और मजाक में कहा कि विवेक यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए। जिससे हर कोई इसे फ़्री में देख सके। फिल्म को टैक्स फ्री करने की ज़रूरत ही नहीं।

विवेक अग्निहोत्री ने फर्स्ट पोस्ट के साथ बात करते हुए कहा क्या सच में मुझे इतना बेतुकी बात पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए, क्या वह स्टीवन स्पीलबर्ग को शिंडलार्स लिस्ट को यूट्यूब पर अपलोड करने के लिए कहेंगे। हालांकि, अपनी छोटी सी फिल्म की तुलना शशिंलार्स से नहीं कर रहा हूं, बल्कि मैं केवल पूछ रहा हूं।उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल गाली देने वाले 20 नेताओं के बजाय फिल्म देखने वाले दो करोड़ों लोगों पर ध्यान फोकस करेंगे। दो करोड़ लोगों ने कश्मीर को पहले ही देख लिया है और वह सभी को गहरे और प्रमोशन के साथ रिएक्शन भी दे रहे हैं। प्रोफेशनल एब्यूजर्स 20 नेताओं के बदले 2 करोड़ लोगों पर अपना ध्यान केंद्रित करूंगा।

द कश्मीर फाइल्स कोरोना महामारी के बाद से सबसे बड़ी हिट फिल्म के रूप में उभरी है। यह कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। यह फिल्म 200 करोड़ रूपए के पार बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर चुके हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर लेटेस्ट ट्वीट में बताया कि अभी तक 207.33 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया।उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि पहले दिन 3.55करोड़ रुपए से 14 वें दिन 207.33 करोड़ रूपए तक कमाई कर फिल्म ने दो सप्ताह में ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाया है। एपिक ब्लॉकबस्टर साबित हुआ। दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार 12.40 करोड़, मगंलवार 10.25 करोड़, बुधवार 10.03करोड़, गुरूवार 7.20 करोड़। यानि कि पूरे भारत में कुल 207.33 करोड़ रूपए की कमाई फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने की है।