May 19, 2022

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई को लेकर Vivek Agnihotri बोले बात पैसे की नहीं…

vivek agnihotri

डेस्क : 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म RRR के रिलीज़ होने के बाद भी यह धड़ल्ले से आगे निकलती जा रही है। द कश्मीर फाइल्स ने 19 दिनों में 234.03 करोड़ की कमाई कर ली है।

इस फिल्म ने कई बड़ी – बड़ी फिल्मों के रिकार्ड को तोड़ दिया है। द कश्मीर फाइल्स की एंट्री दो करोड़ क्लब में होने से b विवेक अग्निहोत्री काफ़ी खुश हैं। पहली बार फिल्म की कमाई को लेकर उनका रिएक्शन सामने आया है।विवेक अग्निहोत्री को बीते बुधवार को मुंबई के जुहू स्थित सलून के बाहर स्पॉट किया गया। जहां मिडिया वाले उन्हें उनकी इस सुपर हिट फ़िल्म के लिए बधाई दे रहे थे।इसी दौरान का एक विडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स उनसे फिल्म के 200 करोड़ की कमाई को लेकर बात कर रहा है।

जिसपर विवेक उनसे कहते हैं कि यार पैसे की बात नहीं है। लोगों के दिल फ़िल्म से जुड़ गए बस इतना काफ़ी है। कुछ ही घण्टे में विवेक की इस विडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।बता दें कि फिल्म को लेकर एक और ख़बर मिल रही है। द कश्मीर फाइल्स अब संयुक्त अरब अमीरात में भी रिलीज़ होने जा रही है। यूएई के सिनेमाघरों में यह फिल्म 7 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होने जा रही है। जानकारी के अनुसार, यूएई सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया है। विवेक के लिए यह बहुत बड़ी जीत हैं क्योंकि काफ़ी लम्बे समय से वह इस फिल्म को रिलीज़ करना चाह रहे थे।