December 10, 2022

बीफ खाने वाले बयान पर विवेक अग्निहोत्री ने दी सफाई, बोले अब भैसे की बारी

VIVEK AGNIHOTREE

बीते दिनों विवेक अग्निहोत्री को एक पुराने वीडियो पर ट्रोल किया गया था। उन्होंने इस वीडियो में कहा था कि वह बीफ खाते हैं। उन्होंने इस वीडियो पर अब एक इंटरव्यू के दौरान बात की है। विवेक का कहना है कि वो वीडियो बस एडिटेड था। साथ ही यह भी कहा कि भारत में बीफ का मतलब भैंस होता है ना कि गाय। विवेक ने यह भी बताया कि बीफ खाना और शराब पीना उन्होंने क्यों शुरू किया था। विवेक ने इस इंटरव्यू में रणबीर के बीफ खाने पर भी कमेंट किया।

रणबीर कपूर का एक वीडियो ब्रह्मास्त्र की रिलीज के पहले वायरल हुआ था जिसमें वह बीफ पसंद करने की बात बोल रहे थे। उनको इस पर ट्रोल किया गया तो कुछ लोग विवेक अग्निहोत्री का वीडियो खोज लाए, जिसमें उन्होंने भी बीफ पसंद होने की बात कही थी। विवेक ट्विटर पर रिऐक्ट करते रहे। इसी बीच अब एक रीसेंट इंटरव्यू में वह इस मुद्दे पर बोले हैं। ब्रूट इंडिया से बातचीत में विवेक ने कहा कि लोग बात को गलत तरीके से ले लेते हैं। एक वीडियो क्लिप थी और लोगों ने इसका साउंड एडिट कर दिया था। मैंने कहा यह था मैं बीफ खाता था और मैं अब बीफ नहीं खाता हूं। इससे लोगों ने नहीं को एडिट कर दिया तो लगने लगा कि मैं बीफ खाता था और आज भी खाता हूं। ऐसा लोगों ने किया पर मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

विवेक ने बताया कि जहां तक बीफ की बात है तो मैं बीफ खाया करता था, से तो लगता है कि जैसे मैं रोजाना बीफ खाता था। भारत में आपको बीफ मिलता ही नहीं है और यह बफेलो होता है। विवेक ने बताया कि जब जवान लड़के-लड़कियां आते हैं तो थोड़े विद्रोही हो जाते हैं। मैं काफ़ी सख्त शाकाहारी परिवार से हूं। कभी मेरी मां ने लहसुन-प्याज तक नहीं खाया। मैं ऐसे परिवार से हूं जो लौकी खाता है और जब आप जवान होते हो तो विद्रोह करना चाहते हो। आप सबसे पहले सिगरेट पीना शुरू करते हो। फिर शराब फिर बाहर निकलते हो और एक रेस्ट्रॉन्ट, जहां हर कोई जाता है। मैं भी शायद कभी-कभी वहां गया और वो सब खाया।विवेक बोले कि आप जब भारत से बाहर जाते हो तो बर्गर में जो मिलता है वह खा लेते हो। ऐसा तो नहीं कि अलग से बीफ ऑर्डर करके खाते हो। विवेक ने रणबीर के बीफ खाने पर कहा कि खाना किसी की भी पर्सनल चॉइस है और उन्हें दुख है कि उनके पुराने वीडियो पर रणबीर को टारगेट किया गया।

ये भी पढ़ें   Arjun Kapoor से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? अभिनेत्री ने खुलकर बताया फ्यूचर प्लान..