वीरेंद्र सेहवाग करने वाले हैं Bollywood में एंट्री – इंटरव्यू से हो जाएगी पूरी बात साफ़ – यहाँ देखें Video Clip

Virendra Sehwag

डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम में वीरेंद्र सहवाग की एक अलग ही छवि थी। वह जब भी क्रीज पर आते थे तो लोगों को लगता था कि अब बस चौकों छक्कों की बारिश के अलावा कुछ होगा ही नहीं। बता दें की वह कुछ इसी प्रकार से अपनी असल जिंदगी में भी है। वह अक्सर ही अपने इंटरव्यूज में ऐसी बात कह देते हैं जो सुर्खी बन जाती है। हाल ही में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसी बातें कहीं जिनको लोग भुलाए नहीं भूल रहे हैं।

राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक हैं। ऐसे में विरेंद्र सहवाग का कहना है कि वह राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म का बड़ा हिस्सा बनने वाले हैं लेकिन इसके बाद उन्होंने पूरी बात नहीं बताई और लोगों के मन में सवाल छोड़ दिया। लोगों को लग रहा है कि क्या वह सच में फिल्म का हिस्सा बनें जा रहे हैं? बता दे की यह बातें लाइव इंटरव्यू की हैं जहाँ पर वीरेंद्र सहवाग और गौरव कपूर के बीच बातचीत हो रही थी। गौरव कपूर से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह अपनी जिंदगी को आधे में ही छोड़ कर चले गए। शानदार फिल्म बन रही थी, अभी मैंने उस कहानी को आधा ही सुना है। यह इंटरव्यू का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। बता दें की इस लाइव इंटरव्यू में शुभमन गिल भी मौजूद थे।

उन्होंने बल्लेबाज से कहा कि तुम बेधड़क बल्लेबाजी किया करो क्योंकि तुम्हारे बाद में 9 बल्लेबाज और है। इसलिए बिना सोचे समझे यदि ढीली गेंद मिलती है तो बड़ा हिट किया करो। वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि मेरे पास पुरानी खिलाड़ियों से ज्यादा क्षमता है। पुराने खिलाड़ी की मानसिकता बहुत तेज थी। आजकल के खिलाड़ियों को उनसे सीखना चाहिए। शुभमन गिल को समझाते हुए उन्होंने कहा कि जब भी तुम खेला करो तो हमेशा बड़े हिट लिया करो। टेंशन में खेलने की कोई जरुरत नहीं है। हर बल्लेबाज के पास सिक्सर मारने का हुनर होता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page