Bigg Boss OTT के सेट पर राखी सावंत के ड्रेस को देख कुत्ते ने काटा, बोलीं- मुझे अब लगवाने होंगे 14 इंजेक्शन : देखें वीडियो

Rakhi Sawant DOg Bite

डेस्क : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उन्होंने एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मैंने अलग प्रकार की ड्रेस पहनी थी, इस ड्रेस को पहनकर मैं बिग बॉस ओटीटी के सेट पर गई थी। मेरे पीछे 2 कुत्ते लग गए थे, दोनों कुत्तों ने मुझको काट लिया। जिसके चलते में 2 दिन से घर पर आराम कर रही हूं। इस बार बिग बॉस का प्रसारण ऑनलाइन किया जा रहा है, ऐसे में बिग बॉस को होस्ट करने वाले करण जौहर ने राखी सावंत को संडे का वार में इनविटेशन दिया था, जिसके चलते राखी बिग बॉस के सेट पर पहुंची थी।

लेकिन अब राखी का दावा है कि वह जिस प्रकार की ड्रेस पहन कर गई थी, उसे देखकर कुत्ते ने उनको काट लिया। ऐसे में अब राखी सावंत ने वीडियो के जरिए सारी बात बताई है, जिसमें वह कहती दिख रही है कि मैं बीते कुछ दिनों से घर पर आराम कर रही हूं। मैंने जो ड्रेस पहनी थी उसकी वजह से मेरे को कुत्तों ने काट लिया है। मेरे साथ क्या हो रहा है, यह मुझे नहीं पता। अब मुझे इंजेक्शन लगवाने पड़ेंगे। कुत्ते ने मुझे काट लिया है दोस्तों। अब मैं उनको काट दूंगी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत जब बिग बॉस के सेट से वापस जा रहीं थी तो उनके ऊपर कुत्तों ने हमला कर दिया था। राखी के मुताबिक़ उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है। राखी ने कहा की पहले हमें वैक्सीनेशन के इंजेक्शन लगाने पड़ते थे और अब कुत्तों के काटने के बाद इंजेक्शन लगाना होगा। ऐसे में मुझे सभी प्रकार की विटामिन की गोलियां भी लेनी होंगी। इससे बढ़िया तो यह होता कि मैं ही कुत्ते को काट लेती।

You cannot copy content of this page