जब शाहरुख़ खान ने कहा था मुसीबत में फंसा तो सलमान खान ही खड़े होंगे मेरे साथ – सारी बातें हो गई सच : देखें Video

Salman and Shahrukh

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड के किंग खान मुश्किलों में फंस गए हैं बता दें कि अपने बेटे के चलते वह सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। हाल ही में उनके बेटे आर्यन खान ने एक ऐसा काम किया है जो भारत के नीति कानूनों के खिलाफ है। बता दें कि बीते 3 दिन पहले एनसीबी ने एक कार्डेलिया नाम के क्रूज़ पर रेड मारी थी। आर्यन खान ड्रग्स के साथ पकड़े गए थे। बता दें की जब से आर्यन खान एनसीबी की गिरफ्त में गए है तब से शाहरुख खान और उनके पूरे परिवार की हालत खराब हो गई है। ऐसे में शाहरुख खान वह हर प्रकार की कोशिश कर देना चाहते हैं जिससे वह अपने बेटे को घर जल्द से जल्द बुला सके।

ऐसे में उन्होंने सबसे मशहूर वकील को रखा हुआ है। जब ड्रग्स के मामले में आर्यन खान फंस गए थे तो सबसे पहले बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान रात के वक्त शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बाहर गाड़ी लेकर पहुंचे थे और उन्होंने उनकी मदद की थी। बता दें कि यह मदद अचानक से ही नहीं हुई है बल्कि कुछ समय पहले शाहरुख खान और सलमान खान ने मंच पर आकर एक दूसरे को गले लगाया था और कहा था कि जब भी एक दूसरे की जरूरत पड़ेगी तो हम खड़े रहेंगे।अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि शाहरुख खान सलमान खान को अपने परिवार की तरह ही मानते हैं।

यह वीडियो 2018 का है, जब सलमान खान अपना शो दस का दम चलाते थे। इसमें वह सेलिब्रिटी को बुलाते थे और उनसे सवाल जवाब करते थे। इस शो में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी एक साथ नजर आए थे, तब सलमान खान ने पूछा था कि यदि आप सबसे पहले मुसीबत में फसोगे तो किसका साथ दोगे। तब शाहरुख खान ने कहा था कि यदि मैं मुसीबत में आ गया और मेरा परिवार परेशानियों से जूझ रहा होगा तो मैं तुम्हें जानता हूं और उस वक्त तुम मेरे साथ खड़े रहोगे। इसके बाद दोनों ने सिर हिलाया और एक दूसरे को गले लगा लिया। सलमान खान के फैंस और शाहरुख खान के फैंस को यह समझ आ गया है कि दोनों एक दूसरे के लिए मर मिटने का दम रखते हैं। बता दें की एक समय पर दोनों की दुश्मनी की बातें इंटरनेट पर चला करती थी लेकिन वह मात्र अफवाह थी फिलहाल के लिए दोनों एक दूसरे की तारीफ करते वीडियो में नजर आ रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page