Video : राकेश बापट के बाद अब करण कुंद्रा से बढ़ गई शमिता शेट्टी की नजदीकियां- लाइक करते हैं या नहीं?

Karan kundra and shamita

डेस्क : बिगबॉस OTT में शमिता शेट्टी ने अपना खूब जलवा बिखेरा था। उनकी और राकेश बापट की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। दोनों एक दुसरे के इतने करीब आ गए थे की एक दुसरे के साथ जीवन बिताने का सपना देखने लगे थे। जब बिगबॉस ख़तम हो गया तो भी दोनों की चर्चा लगातार बनी रही थी। जबसे बिग बॉस OTT खत्म हुआ है तब से लोग आप बिग बॉस सीजन 15 का लुत्फ़ ले रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 काफी हिट जा रहा है, ऐसे में शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही है।

Kundra has started liking Shamita Shetty! | NewsTrack English 2

बता दें कि शो पर मौजूद तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि करण कुंद्रा शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं। तेजस्वी प्रकाश जब किचन में थी तो उन्होंने करण कुंद्रा से सवाल किया कि क्या वह शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं ?इस दौरान उनके सामने आकाश सिंह और विधि पांडेय भी मौजूद थी। इस वक्त यह सवाल काफी चर्चा में बना हुआ है। इस बात पर करण कुंद्रा ने जवाब दिया। उन्होंने जो जवाब दिया उसे जानकार सचमें आप चौक जायेंगे बता दें कि उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में आज तक शमिता शेट्टी से बात नहीं की है। ऐसा लगता है कि उसकी पर्सनैलिटी बहुत स्ट्रिक्ट है।

इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। हंसी और मस्ती मजाक इतना ज्यादा हो जाता है कि वह अपने आपको रोक ही नहीं पाते। बिग बॉस में जितने भी कंटेस्टेंट हैं उनमें से कुछ को घरवासी बनाया गया है और कुछ को जंगलवासी बनाया गया है।

ऐसे में घरवासी जंगल वासियों की आलोचना करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच करण कुंद्रा का कहना है कि हमें ऐसा बिल्कुल भी नहीं सोचना चाहिए कि हम कमजोर हैं बल्कि हर एक के पास अपनी खुद की काबलियत मौजूद है। उन्होंने बताया कि हर एक को अपनी काबिलियत साबित करनी होगी। तितर-बितर हो गए तो काम नहीं चलेगा।

You cannot copy content of this page