विकी कौशल की हुई कटरीना कैफ़, कटरीना ने शेयर की अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें-देखें कपल का शाही अंदाज

katrina kaif marriage

कटरीना कैफ़ और विक्की कौशल अब ऑफिसियली एक दूसरे के हो चुके हैं । द सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए.. हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी में दोनों का परिवार और करीबी दोस्त और खास रिश्तेदार ही शामिल हुए थे ।लाख कोशिशों के बावजूद भी अब शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं वेडिंग वेन्यू से तस्वीर लीक ना हो इसकी पूरी कोशिश की गई थी। लेकिन लेकिन शादी के जोड़े में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की तस्वीरें सामने आ गई है।

अब जिसके बाद कटरीना कैफ ने खुद अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा है,”only love and gratitude in our hearts for everything that brought us to this moment. Seeking all your love and blessings as we begin this new journey together”.

इस पोस्ट के डालने के बाद देखते ही देखते कमेंट बॉक्स में congratulations की भरमार हो गई । कैटरीना कैफ के फैंस को उनका यह तस्वीर बहुत भा रहा है।अब इस जोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो चुकी है। कटरीना और विकी कौशल के फैंस के साथ-साथ पूरा देश भी इस पॉवर कपल की एक झलक पाने के लिए बेताब था।

शादी में कई सख्त प्रोटोकॉल्स होने के कारण इनकी शादी से रिलेटेड कोई भी तस्वीर शादी के बाद तक बाहर नहीं जानी थी लेकिन फिर भी इन दोनों की कुछ तस्वीरें लीक कर दी गई थी ।खैर अब यह दोनों पावर कपल एक दूसरे के मिस्टर हैं और मिसेज हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें   Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट का असर अन्य एक्टर के चढ़ा सर - लोग बोले इसने लड़के बिगाड़ दिए

विक्की कैटरीना और कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने बताया, “कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने उद्योग और मीडिया से अपने दोस्तों और बिरादरी के लिए मुंबई में भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने की योजना बनाई थी। हालाँकि, अब राज्य में ओमाइक्रोन के खतरे के कारण यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है। दंपति अपनी सभी शादी की रस्में पूरी करेंगे जो अभी रणथंभौर में हो रही हैं और शहर में वापस आकर रिसेप्शन की मेजबानी के लिए विशेष अनुमति लेने के लिए अधिकारियों से मिलेंगे। ”