विक्की कौशल और कैटरीना की शादी में लगेगा सितारों का मेला, आएंगे ये मेहमान…Salman Khan नहीं होंगे शामिल? देखें List

Vicky Kaushal Katrina Salman

डेस्क: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। खबर है कि दोनों फिल्म स्टार्स अगले महीने यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कैटरीना-विक्की दोनों परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान (Rajasthan) में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं। दोनों की शादी को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं। इस खास शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की एक कथित लिस्ट सामने आई है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल हैं। और इसमें सलमान खान का नाम गायब है।

क्या सलमान खान शादी में नहीं होंगे शामिल?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान और उनका परिवार इस शादी के इवेंट में शामिल नहीं होगा, सलमान खान और कैटरीना कैफ की नजदीकियों की खबरें मीडिया में चलती रहती थीं, लेकिन इसके बावजूद कैटरीना के सलमान खान और उनके परिवार से अच्छे संबंध बताए जाते हैं, उस रिपोर्ट्स में ऐसा भी जिक्र है कि पहला निमंत्रण सलमान खान को ही गया था। सभी जानते हैं कि कटरीना कैफ के सलमान खान संग पारिवारिक संबंध हैं। अच्छे और बुरे वक्त में सलमान उनके साथ हमेशा खड़े रहे हैं।

कई बड़े सेलिब्रिटी भी हो सकते है शामिल: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के समारोह में कई बड़े सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं, मेहमानों की इस लिस्ट में विक्की के चहेते करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, मिनी माथुर और नताशा दलाल जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

कबीर खान इस शादी के मुख्य सूत्रधार हैं: बता दे की कैटरीना की रोका सेरेमनी संपन्न हो चुकी है जो कि मशहूर निर्देशक कबीर खान के घर पर रखी गई थी, कबीर खान इस इनदोनों की शादी के मुख्य सूत्रधार हैं। वो कैटरीना की शादी को अपनी जिम्मेदारी की तरह देख रहे हैं। इसकी बड़ी वजह है, कैटरीना और कबीर खान के बीच खास संबंध. कबीर खान के परिवार के साथ कैटरीना का गहरा लगाव है। वो उनको अपनी बहन की तरह मानते जानते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page