May 22, 2022

700 साल पुराने किले में 7 फेरे लेंगे विक्की-कटरीना वेन्यू-देखकर दंग रह जाएंगे आप, देखें शानदार तस्वीरें

Vicky Katrina Marriage Venue

डेस्क : कैटरीना कैफ और विकी कौशल की हर तरफ चर्चा हो रही है। ऐसे में जिस जगह दोनों शादी करेंगे, वह एक आलिशान और सुंदर महल है। इतना ही नहीं यहां पर बड़ी-बड़ी हस्तियां ग्रैंड फंक्शन करने आती हैं। यह आलीशान महल राजस्थान के माधवपुर के सिक्स सेंस रिसॉर्ट में स्थित है और इस वक्त यह रोशनी से जगमग आ रहा है।

कैटरीना और विक्की की शादी का भव्य आयोजन इसी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में किया जाएगा. ये दोनों कपल यहीं सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो जाएंगे.

बताया जा रहा है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ यहीं पर सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। प्रशासन ने इस आलीशान महल की सिक्योरिटी के लिए पूरी जिम्मेदारी उठाई है। कुछ दिन पहले ही इस महल की सुरक्षा व्यवस्था को टाइट करने के लिए मीटिंग तैयार की गई थी। ऐसे में प्रशासन महल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह जुट गया है।

इस फोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी में जिला प्रशासन पूरी तरह से लगा हुआ है. उन्होंने कुछ दिन पहले की मीटिंग करके तैयारियों के लिए खांका तैयार किया.

यह राज महल एक समय पर किला हुआ करता था, जिसको 14वी सदी में बनाया गया था। लगभग 700 सौ साल पुराण है, इसको बरवाड़ा किला भी कहा जाता है। लंबे समय से कैटरीना और विक्की की शादी की बात हो रही थी। ऐसे में कैटरीना और विक्की के चाहने वालों ने यह गुजारिश की थी कि जैसे भी हो उनको डेस्टिनेशन वेडिंग के विजुअल भेजे जाए।

बरवाड़ा किला 14वीं शताब्दी का किला है और इसे इसे सिक्स सेंस फोर्ट के नाम से भी जाना जाता है. शादी की तैयारियों की खबरें कई दिनों से आ रही थीं लेकिन विजुअल ने ये स्पष्ट कर दिया है कि तैयारी चल रही है.

खबरो के अनुसार 6 दिसंबर को ही कैटरीना और विक्की कौशल अपनी शादी के लिए रवाना हो गए थे। ऐसे में इस डेस्टिनेशन वेडिंग की सारी जानकारी अब बाजार निकलकर आ गई गई है। विकी कौशल और कैटरीना के घर वाले भी शादी की तैयारियों में जमकर जुटे हुए हैं।

हाल ही में इस कपल के परिवार वालों को शादी की तैयारियां करते देखा गया है.