January 29, 2022

विक्की जैन ने शादी के बाद मालदीव्स में पत्नी अंकिता लोखंडे को दिया 50 करोड़ का विला – बदले में उनको मिला शानदार तोहफा

Vicky Ankita

डेस्क : अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में धूमधाम से शादी की। शादी के बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दी। इस पार्टी में अंकिता और विक्की के सभी दोस्त शामिल थे।

विक्की और अंकिता की शादी कितनी शानदार रही होगी, इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से लगाया जा सकता है। अंकिता और विक्की एक दूसरे को 2018 से जानते हैं। 3 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे। शादी के बाद विक्की ने अपनी पत्नी को मालदीव में एक आलीशान विला गिफ्ट किया है। यह विला काफी महंगा है।

इस विला की कीमत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। इसके साथ ही अंकिता ने विक्की के लिए एक प्राइवेट याच भी खरीदा है, यातच की कीमत 8 करोड़ रुपये है। वहीं अंकिता और विक्की के तमाम दोस्तों ने भी उन्हें कई तोहफे दिए हैं, जो काफी महंगे हैं। एकता कपूर ने अंकिता को 50 लाख का डायमंड सेट गिफ्ट किया है। माही विज ने सब्यसाची कलेक्शन की तरफ से 15 लाख की साड़ी गिफ्ट में दी है। ऋत्विक धनजानी ने विक्की जैन को लग्जरी घड़ी और अंकिता लोखंडे को डायमंड चोकर गिफ्ट किया है।

टाइगर श्रॉफ ने अंकिता लोखंडे को ‘मिनी कूपर’ ब्रांड की कार दी है। एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने अंकिता लोखंडे को सोने की चेन गिफ्ट की है। अंकिता हमेशा अपनी शादी को लेकर उत्साहित रहती थी और बड़ी धूमधाम से शादी करना चाहती थी। उनका यह सपना सच हो गया है। विक्की जैन और अंकिता की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। अंकिता और विक्की ने साल 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल