उर्वशी रौतेला पहुंची केदारनाथ धाम, बाबा की आराधना कर शेयर की तस्वीर – लोग ने जमकर लुटाया प्यार

Urwashi rautella in Kedarnath

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन उर्वशी रौतेला अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है, बता दें कि उनकी जिंदगी से जुड़े अपडेट वह लगातार इंटरनेट के माध्यम से अपनी जनता के बीच शेयर करती रहती हैं। उर्वशी रौतेला ने स्कूल के दिनों से ही मॉडल करनी शुरू कर दी थी। वह आज के समय में सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली हीरोइन बन गई है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि वह उत्तराखंड से आती है, फिलहाल के लिए वह बद्रीनाथ केदारनाथ के ट्रिप पर गई हुई है। वहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं। हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ की यात्रा कर शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण किया था। ऐसे में उर्वशी रौतेला ने शकराचार्य की मूर्ति की बात अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट में की है। उर्वशी रौतेला को पहाड़ों की सैर करना शुरू से ही पसंद है। बचपन से ही वह उत्तराखंड की पहाड़ियों से अवगत हैं।

उर्वशी रौतेला ने तस्वीर में ऑफ व्हाइट ग्रे चेक्स वाली शॉल पहनी है। गले में फूलों की माला डाली हुई है। इतना ही नहीं उनके माथे पर लगा टीका और आँखों में काला चश्मा उनकी खूबसूरती को और निखार रहा है। पूरी फोटो में उर्वशी रौतेला अपने आध्यात्मिक लुक में नजर आ रही है। जिस समाधि स्थल का दोबारा से लोकार्पण किया गया है। ये वही जगह है जहां पर 2013 में प्राकृतिक आपदा आई थी और सब कुछ तहस नहस हो गया था। अब इसको दोबारा से बना दिया गया है और यहां पर आदि शंकराचार्य की 12 फुट लंबी प्रतिमा का अनावरण पीएम मोदी द्वारा किया गया है।

You cannot copy content of this page