December 10, 2022

Twinkle khanna को ‘The kashmir files’ पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा- लोगों ने लगा दी क्लास

kashmir files twinkle khanna

डेस्क : फिल्म ‘The kashmir files’ पर मजाक करना Twinkle khanna को काफ़ी भारी पड़ गया. ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब एक ब्लॉकबस्टर बन गई है और दर्शकों से अपार प्यार और सराहना बटोर रही है। 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के घाटी से पलायन पर आधारित ‘द कश्मीर फाइल्स’ लोगों की भावनाओं को छूने में कामयाब रही।

जहां कई लोग इस तरह के संवेदनशील विषय पर फिल्म बनाने के लिए फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री की सराहना कर रहे हैं, वहीं अक्षय कुमार की पत्नी, पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को वर्तमान में फिल्म के बारे में अपनी नवीनतम टिप्पणी के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर उनकी आलोचना हो रही है। Times of india न्युजपेपर में प्रकाशित अपने कॉलम में ट्विंकल ने फिल्म के प्रति दीवानगी पर चुटकी ली।

Twinkle khanna को 'The kashmir files' पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा- लोगों ने लगा दी क्लास 1
Twinkle khanna को 'The kashmir files' पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा- लोगों ने लगा दी क्लास 3

‘एक निर्माता के कार्यालय में एक meeting में, मुझे सूचित किया गया है कि द कश्मीर फाइल्स को श्रद्धांजलि के रूप में ताजा फिल्म खिताब दर्ज किए जा रहे हैं। चूंकि बड़े शहरों पर पहले ही दावा किया जा चुका है, अब गरीब लोग अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स और यहां तक ​​कि साउथ बॉम्बे फाइल्स जैसे नाम दर्ज कर रहे हैं। Twinkle ने आगे लिखा, ‘रात 8 बजे: मां ने हमें रात के खाने पर आमंत्रित किया है और जब वह अपनी पोती से बात कर रही होगी, तो मैं उन्हें सूचित करुगी कि मैंने भी कश्मीर फाइल्स लहर के आधार पर एक शीर्षक दर्ज किया है। ‘मैं Nail files’ नाम की फिल्म बनाने जा रही हूं।’ ‘किस बारे में? एक विनाशकारी manicure के बारे मे? अब लोग फिल्म के बारे में उनकी ‘असंवेदनशील’ टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, ‘@mrsfunnybones महोदया, आपने बहुत देर कर दी। कश्मीरी पंडित के नरसंहार पर बनी यह फिल्म पहले ही Islamic Terrorism के सांप्रदायिक ताबूत पर कील ठोक चुकी है। आपसे निवेदन है कि 7 लाख #Kashmiri Pandits के नरसंहार के प्रति इतने असंवेदनशील न हों।’एक ने लिखा, ‘मिसेज ट्विंकल फनीबोन्स को लगता है कि उनके लेख में हिंदूफोबिया प्रफुल्लित करने वाला है। 1. तात्पर्य भगवद् गीता हिंसा सिखाती है – यही विल स्मिथ के जागरण का कारण बनी। 2.30,000 देवताओं का मजाक उड़ाया।3.#TheKashmirFiles का उपहास करके कश्मीरी हिंदू नरसंहार का मजाक उड़ाया. एक अन्य ने लिखा, ‘क्या यह इसीलिए है क्योंकि #Kashmir Files ‘बच्चन पांडे’ को खा गया। अगर आपके और आपके परिवार के साथ ऐसा होता है तब ही आप जैसे लोग समझ पाएंगे।’,

ये भी पढ़ें   Sushant Singh की मौत के 2 साल बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार! जानें - किसे डेट कर रहीं..