परेशान शाहरुख़ ने हायर किया सलमान खान का वकील, बेटे आर्यन को जेल से छुड़ाने की पूरी कोशिश – जानें नए वकील का नाम

Sharukh changed wakil

डेस्क : आर्यन खान जब ड्रग्स के मामले में पकडे गए थे तो शाहरुख खान से यह वादा किया गया था कि उनका बीटा कुछ मिनटों में ही छूट जाएगा। उनके वकील सतीश मानशिंदे बेटे आर्यन को जमानत दिलवा देंगे। लेकिन जब भी कोर्ट में आर्यन की जमानत पर बहस हुई तो हर बार शाहरुख को इसमें हार मिली। कोर्ट अब तक तीन बार आर्यन की जमानत याचिका को रद्द कर चुकी है। लेकिन अब इस मामले पर शाहरुख ने एक बड़ा कदम उठाया है।

Mumbai Cruise Drugs Case: Shah Rukh Khan's son Aryan Khan being questioned  by NCB post rave party raid - BusinessToday

शाहरुख खान ने सतीश मानशिंदे से अपने बेटे का केस छीन लिया है। अब आर्यन का केस सतीश मानशिंदे नहीं लड़ेंगे। सलमान खान की बात मानते हुए शाहरुख ने अपने बेटे का केस देश के सबसे बड़े वकीलों में से एक वकील अमित देसाई को दे दिया है। अमित देसाई वही वकील हैं जिन्होंने हिट एंड रन केस में सलमान खान को जमानत दिलाई थी। कोर्ट में अब यही वकील आर्यन का केस देखेंगे।

Mumbai Drug Bust Case, Aryan Khan Case: No Bail For Him Today, Next Hearing  On Wednesday

लेकिन इस मामले पर एनसीबी ने भी पूरी तैयारी कर रखी है। अब तक कोर्ट ने इस केस को लेकर हर सुनवाई में एनसीबी का पड़ला ही भारी पाया है। बुधवार को एक बार फिर आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। अब देखना होगा कि आर्यन के नए वकील अमित देसाई क्या उन्हें जमानत दिलवा पाते हैं या फिर उनका भी हाल सतीश मानशिंदे की तरह होगा। इस खबर पर आपकी क्या राय है, कमेंट में जरूर बताएं।

Aryan Khan and AbRam's boys night out is about video games. Gauri Khan  shares pic - Movies News
You cannot copy content of this page