Friday, July 19, 2024
Bollywood

Jawan Trailer : दमदार डायलॉग्स के साथ आ गया जवान का ट्रेलर, फैंस बोले- ‘राजा हमेशा एक रहेगा’

Bollywood के बादशाह Shahrukh Khan की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक Jawan का ट्रेलर आज रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो गया है। Trailer लांच होने के कुछ ही देर में इसके व्यूज में बाढ़ ही आ गयी। सोशल मीडिया में ट्रेलर की चर्चा होने लगी। ट्रेलर देखकर ही समझ आ रहा है कि बॉलीवुड को Pathan के बाद अगली ब्लॉकबस्टर मूवी मिलने वाली हैं। इस फ़िल्म में Shahrukh Khan ने बाप-बेटे का डबल रोल किया है। इस फ़िल्म में उनकी लड़ाई Vijay Setpati से है।

क्या कहता है Jawan Trailer: Jawan Trailer ने इस बात के संकेत दे दिए है कि बॉक्सऑफिस अब धमाके को तैयार बैठा है। एक्शन रोमांच से भरी इस फ़िल्म में एक एक बारीकियों पर ध्यान दिया गया है। यह फ़िल्म देशभक्ति पृष्ठभूमि पर बनी एक सोल्जर और अंतरराष्ट्रीय गैरकानूनी हथियार व्यापारी के बीच की एक जंग है। इसमें Nayanthara, Sunil Grover, Vijaysetupati, Sanaya Malhotra जैसे कलाकार हैं। इसे साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के युवा प्रतिभाशाली निर्देशक Atlee ने निर्देशित किया हैं।

Trailer Of Century: Jawan के trailer हर किसी को भा रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर कहानी और शाहरुख के लुक्स की चर्चा हो रही हैं। फैंस ही नही बल्कि फिल्मी सितारे भी इस पर बात कर रहे है। फ़िल्म निर्देशक Karan Johar को Jawan का ट्रेलर इतना पसंद आया कि उन्होंने Jawan के Trailer को Trailer of Century करार दिया।

7 सितंबर को होगी रिलीज: Atlee के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म Shahrukh Khan को दोबारा से बॉक्स ऑफिस पर उनका पुराना स्टारडम वापस दिला सकती है। यह फ़िल्म अब सिनेमाघरो में 7 सितंबर को देखी जाएगी।

Vivek Shahi

Vivek Shahiविवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।