आज आएगी मन्नत में रौनक, जानें बेटे को छुड़ाने के लिए शाहरुख़ खान ने खर्च किए कितने करोड़ ? वकीलों को मिली दावत

Sharukh kHan ke bete ko aaj milegi rahat

डेस्क : इस वक्त देश में सबसे ज्यादा गरमाया मुद्दा अब ठंडा पड़ने लगा है, बता दें की आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात को क्रूज शिप से पकड़ा गया था। उनके पास अवैध मादक पदार्थ पाए गए थे। इस महीने की 2 अक्टूबर से लेकर आज तक वह जेल की हवा खा रहे थे आज उनको रिहाई हो जाएगी। उनको लेने के लिए खुद शाहरुख़ आने वाले हैं।

Aryan Khan Release From Arthur Jail Live: रिहाई की प्रक्रिया शुरू, कुछ देर  में बाहर आएंगे आर्यन - Webvarta News Agency

28 अक्टूबर का दिन शाहरुख खान के लिए बेहद ही जरूरी था क्योंकि उन्होंने अपने बेटे को जेल से छुड़वाने के लिए देश के धुरंधर वकीलों की फौज मुंबई हाईकोर्ट में उतार रखी थी। इतना ही नहीं, बता दे की यह देश के सर्वश्रेष्ठ वकील हैं जिनकी फीस बहुत ज्यादा है। सभी आखिर यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर शाहरुख खान ने अपने बेटे को छुड़ाने के लिए कितना पैसा खर्च कर दिया?

When Shah Rukh Khan Wanted His Son, Aryan Khan To Become A 'Spoilt Brat'  And Run After Girls

देश के सर्वश्रेष्ठ वकील अमित देसाई, मुकुल रोहतगी और सतीश मानशिंदे की फीस करोड़ों में है। शाहरुख खान ने इन तीनों वकीलों के लिए अपनी बेशकीमती तिजोरी को खोल दिया था और मुंह मांगी कीमत दे दी थी। ऊपर बताए गए क्रम के अनुसार चलें तो सतीश मान शिंदे की फीस 20 लाख है, वहीं अमित देसाई की फीस 25 लाख है। इसके बाद मुकुल रोहतगी की फीस 30 लाख है। इतना पैसे यह वकील एक दिन में ले लेते हैं।

Shahrukh launched an army of lawyers to get bail for son Aryan Khan from  Bombay High Court know which lawyers will advocate - India Hindi News -  बेटे आर्यन खान को बेल

इस केस को जीतने के लिए शाहरूख खान ने सब कुछ दाव पर लगा दिया था। इतना ही नहीं जब शाहरुख खान जीत गए तो उन्होंने सभी को होटल में इनवाइट किया और दावत दी। फिलहाल आज उनका बीटा घर आ जाएगा।

You cannot copy content of this page