मिलिए शाहरुख खान की बहन से जो हमेशा रही लाइमलाइट से दूर – सिर्फ एक हादसे ने बदल दी पूरी जिंदगी

shahrukh khan sister

डेस्क : बॉलीवुड के चमकते सितारे शाहरुख खान को किंग खान के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि वह भारत की जनता के दिल पर राज करते हैं। उनकी कई ऐसी फिल्में आई हैं जिनकी वजह से वह लोगों के अंदर देशभक्ति की भावना को जगा पाए हैं। वह रोमांटिक फिल्मों में भी दमदार अभिनय करते नजर आए हैं लेकिन इसी बीच अब उनकी लोकप्रियता खत्म होती नजर आ रही क्योंकि उनके बेटे की हरकत की वजह से होना शर्मसार होना पड़ा है।

आज हम आपको एक ऐसी शख्सियत के बारे में बताने वाले हैं जिनका कभी नाम आगे नहीं आया। शाहरुख खान के परिवार में उनकी बीवी गौरी खान और 3 बच्चे अबराम खान, सुहाना खान और आर्यन खान शामिल है। लेकिन क्या आपको पता है की उनकी एक बहन भी है, जिसका आज तक किसी ने कभी जिक्र नहीं किया।

शाहरुख खान की बहन का नाम शहनाज लालारुख है। जब शाहरुख खान मात्र 15 वर्ष के थे तो उनके सर से पिताजी का साया उठ गया था। इसके बाद उनकी मां भी इस दुनिया को छोड़ कर चली गई थी। तब उनकी बहन ने ही उनको सहारा दिया था। एक इंटरव्यू में शाहरुख खान खुद बताते हैं कि जब उनकी माँ का देहांत हो गया था तो उनकी बहन नहीं रोई थी क्योंकि वह इतने ज्यादा सदमे में चली गई थी यह बुरी खबर सुनकर सीधा बेहोश होकर नीचे गिर गई थी। जब उसे होश आया तो वह 2 साल तक नहीं रोइ और गुमसुम बैठी रहा करती थी।

Shah Rukh Khan opens up about his father's death, sister's illness

शाहरुख खान की बहन शहनाज़ लालरुख हमेशा ही आसमान की तरफ देखती रहती थी और किसी से बात नहीं करती थी। आज के समय में शहनाज लालरुख खान मन्नत बंगले में ही रहती है।

Pin on Celebrity Couples + Family Pictures

इस वक्त शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की बात करें तो वह पेशे से एक डिज़ाइनर है। साथ ही उनकी बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। आज उनके छोटे बेटे अब्राम खान जिस स्कूल में पढ़ते हैं उसका नाम धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल है। इस स्कूल में अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या भी पढ़ती हैं।

You cannot copy content of this page